अजब-गजबमनोरंजन

खाली रहे ‘मिर्जिया’ के शो, सोनू सूद की फिल्म के हाल और बुरे

mirzya_sta_7oct_07_10_2016शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई हैं ‘मिर्जिया’ और ‘तूतक तूतक तूतिया’। ‘मिर्जिया’ का तो खैर अंदाजा था लेकिन ‘तूतक..’ के पहले दिन टिकट खिड़की पर इतने बुरे हाल होंगे… सोचा नहीं था।

सोनू सूद की फिल्म देखने तो कोई आ ही नहीं रहा है। सिंगल सिनेमा हो या मल्टीप्लेक्स … हर जगह इसके शो मेें सन्नाटा है। ‘मिर्जिया’ के बारे में इतना सुकून जरूर है कि टॉकीज 20 फीसद तक भर रहे हैं। यह फिल्म खासतौर पर मल्टीप्लेक्स के दर्शकों के लिए बनाई गई है। गुलजार, राकेश अोमप्रकाश मेहरा जैसे नाम तो इस फिल्म से जुड़े हैं और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भी इसी से डेब्यू कर रहे हैं।

कहा भी जा रहा था कि फिल्म को जोरदार अो‍पनिंग मिलने की उम्मीद नहीं है, लेकिन धीरे-धीरे कलेक्शन बढेगा। ‍‍उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिलेंगे।

इस फिल्म को केवल पिछलेे हफ्ते रिलीज हुई ‘एमएमस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ का सामना करना पड़ेगा। धोनी की फिल्म सौ करोड़ पार करने को बेताब है। ऐसे में ‘मिर्जिया’ का मामला जमना इतना आसान नहीं है।

बता दें कि यह ‍‍महंगी फिल्म है और इस लिहाज से इसे पहले वीकेंड पर बीस करोड़ रुपए के आसपास तो कमाना ही होगा। लेकिन फिल्म बिजनेस को समझने वालों का अंदाजा है कि इसे 15 करोड़ ही मिल पाएंगे। हफ्तेे भर बाद यह 25 करोड़ रुपए की कुल कमाई तक पहुंचेगी। फिल्म का कुल धंधा 30 करोड़ रुपए रहने का अंदेशा है।

Related Articles

Back to top button