अजब-गजबमनोरंजन

गिरफ्तारी से बचे शाहरूख खान

16_01_2016-shahrukhkhan14MUMBAI: अभिनेता शाहरूख खान को वानखेड़े विवाद में बड़ी राहत मिली है। उनको MUMBAI POLICE ने क्लीन चिट दी है।

मुंबई पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया कि अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ साल 2012 में एक IPL मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में हुए विवाद के मामले में कोई ‘संज्ञेय’ अपराध नहीं बनता। अदालत में हाल ही में दाखिल एक पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है, ‘जांच के बाद पाया गया कि कोई संज्ञेय अपराध नहीं हुआ।’
शाहरूख के खिलाफ कार्रवाई की मांग
एक स्थानीय कार्यकर्ता ने अदालत में घटना को लेकर एक निजी शिकायत दर्ज कराई है। उसने स्टेडिय में सुरक्षा कर्मियों के साथ कथित दुर्व्यवहार मामले में शाहरुख के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है। 
शाहरुख ने पुलिस को बताया था कि उस दिन उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच जीता था और उनके बच्चे तथा उनके मित्र मैदान में चले गए।
क्या बोले शाहरूख खान
सुरक्षा गार्ड विकास दलवी ने उन्हें वहां से जाने को कहा। खान के अनुसार, उन्होंने दलवी को बताया कि बच्चे उनके साथ हैं और कोई उन्हें हाथ न लगाए। उनके बिजनस मैनेजर बच्चों को स्टेडियम के बाहर ले गए। अभिनेता ने पुलिस को बताया था कि किसी ने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिससे वह आपा खो बैठे थे।
 

Related Articles

Back to top button