स्पोर्ट्स

गेल ने फिर की महिला रिपोर्टर से ‘अभद्रता’, जमकर हो रही खिंचाई

gayle3-1437897021नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए तो कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल जाने ही जाते है लेकिन उनका अंदाज मैदान से बाहर भी निराला ही रहता है। 
 
तभी तो बिग बैश लीग में 15 गेंदों में ताबड़तोड़ 41 रनों की पारी खेलने वाले कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने जब तूफानी बैटिंग की तो उन्हें रिपोर्टर ने ड्रिंक्स पर ले जाने और डेट पर चलने का ऑफर दे डाला। 
 
गेल ने अपनी पारी खत्म करने के बाद जब मैदान से बाहर गए तो महिला रिपोर्टर मेकलॉघलिन से बातचीत में फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, मैं खुद तुमसे आकर इंटरव्यू करना चाहता था। इसलिए मैने ऐसी पारी खेली। सिर्फ तुम्हारी आंखे देखने के लिए। ये बहुत प्यारी है। उम्मीद है आज के मैच में जीत के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे। अब इतना भी मत शरमाओ बेबी।गेल के इस व्यवहार से हैरान महिला रिपोर्टर ने कहा कि मैं शरमा नहीं रही हूं। 
 
महिला रिपोर्टर से इस व्यवहार के बाद उनकी माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर जमकर खिचाई हुई। इतना ही नहीं इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर एंड्रूय फ्लिंटॉफ ने गेल के व्यवहार पर नाराजगी जताई। 
 
वहीं इंटव्यू के दौरान महिला रिपोर्टर से ‘अभद्र’ व्यवहार को लेकर क्रिस गेल को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है। हालाकि क्रिस गेल ने महिला रिपोर्टर मेकलॉघलिन से मांफी मांगी है और कहा है कि मेरे ओर से कहे गए किस बयान का मतलब मेकलॉघलिन का अनादर करना नहीं था।
 
वीडियोः 
 
 
आपको बता दें कि कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2014 के दौरान गेल ने एक महिला रिपोर्टर से किया गया व्यवहार भी खास चर्चा में रहा था। उस वक्त भी उनकी जमकर खिंचाई हुई थी।  

Related Articles

Back to top button