मनोरंजन

गोविंद की कड़वी बातों पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, निकाला ये हल

डेविड और वरुण धवन को लेकर गोविंदा के दिल का दर्द इसलिए भी छलका था क्योंकि लोग, वरुण धवन को बार बार दूसरा गोविंद कह कर कम्पेयर करते थे।

मुंबई। गोविंदा और उनके 17 फिल्मों के साथी डायरेक्टर डेविड धवन को लेकर पिछले दिनों से जो विवाद चल रहा है उसके बारे में तो सबको पता चल चुका है लेकिन बड़ों के इस मनमुटाव में वरुण धवन नहीं कूदना चाहते। उन्होंने दूर से ही एक सलाह दे डाली है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अपने कई सारे इंटरव्यू में गोविंदा ने डेविड धवन और वरुण को लेकर दिल की भड़ास निकाली।

इस बारे में पिछले दिनों जब वरुण से सवाल किया गया था तो उन्होंने ये कह कर बात खत्म कर दी थी, कि उन्हें यह सवाल सुनाई ही नहीं दे रहा है। लेकिन अब वरुण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। वरुण ने कहा है “डैड ( डेविड धवन ) और चीं -चीं भैया में जो भी इश्यू है, मुझे लगता है कि इसके बीच में मुझे नहीं लाना चाहिए। मैं बस यह कहना चाहूंगा कि अगर दोनों आपस में बैठ कर बातचीत करना चाहें, तब भी मैं उसमें इंटरफेयर नहीं करूंगा, क्योंकि ये बात उन दो दोस्तों के बीच हैं। मुझे जब तक कहा नहीं जाता, मैं दखल नहीं दूंगा। और मैं यह भी अपनी तरफ से नहीं कह सकता कि दोनों को एक दूसरे के साथ बात करनी चाहिए या नहीं। “

वरुण कहते हैं कि तकलीफ होती है कि जब आप किसी के साथ काम करते हैं, और कुछ गलफहमियां हो जाये। रिश्ते ख़राब करना किसी का भी इंटेशन नहीं होता है। वरुण ने कहा कि डैड और गोविंदा में दूरी आने के बावजूद हमलोग कई बार मिले हैं, इसलिए उनके मन में गोविंदा को लेकर आज भी बहुत रिस्पेक्ट है और आगे भी रहेगी।

दरअसल फिल्म आ गया हीरो के दौरान डेविड और वरुण धवन को लेकर गोविंदा के दिल का दर्द इसलिए भी छलका था क्योंकि लोग , वरुण धवन को बार बार दूसरा गोविंद कह कर कम्पेयर करते थे और गोविंदा का कहना था कि वरुण स्टार मेकर का बेटा है उसे क्या पता स्ट्रगल क्या होती है।

 

Related Articles

Back to top button