दिल्लीफीचर्डराजनीतिराज्य

चौराहे पर होगी AAP की चर्चा, केजरीवाल सिद्ध करेंगे नोटबंदी को बड़ा घोटाला

नोटबंदी को लेकर केजरीवाल और आप ने अपना स्‍टैंड साफ कर दिया है। वह हर स्‍तर पर इसका विरोध कर रही है। इसी क्रम में आप दिल्ली भर में चौराहे पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन करेगी।

02_01_2017-kej1

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की तैयारी कर ली है। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने खास रणनीति बनाई है। केजरीवाल इस मामले में जनता के बीच जाएंगे। जनता की राय लेंगे और उन्हें अपनी भाषा में नोटबंदी को समझाएंगे।

इसके तहत आप दिल्ली भर में चौराहे पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन करेगी। इस कार्यक्रम के तहत दिल्ली में जगह जगह चौराहों पर लोगों से नोटबंदी को लेकर चर्चा की जाएगी। इस पर उनकी राय ली जाएगी।

पार्टी नोटबंदी के पीछे की मोदी सरकार की रणनीति के बारे में जनता को जागरूक करेगी। आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आरोप है कि नोटबंदी के पीछे बड़ी साजिश है।

नोटबंदी पर केजरीवाल का हमला- मोदी बने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हास्य का विषय

जनता को परेशान कर किस तरह राजनीतिक पार्टियों को नोटबंदी से अलग कर दिया गया है। नोटबंदी से पहले किस तरह देश भर में जमीनें खरीदी गई हैं। यह जनता को बताया जाएगा।

आप की योजना है कि इस कार्यक्रम के दौरान प्रोजेक्टर की मदद ली जाएगी। नोटबंदी से लोगों को हुई परेशानी और इस दौरान हुईं मौत की घटनाओं को दिखाया जाएगा। आप का कहना है कि यह कार्यक्रम आने वाले एमसीडी चुनाव तक चलेगा।

AAP का मोदी पर हमला, CBI का हो सकता है सियासी दुरुपयोग

इसी कड़ी में रविवार को अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन को ‘निराशाजनक’ करार देते हुए मोदी पर जनता को ‘धोखा देने’ का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि नोटबंदी के बाद कालेधन का एक रुपया नहीं मिला और भ्रष्टाचार में भी कोई कमी नहीं आई।

सत्येंद्र जैन के दफ्तर पर छापेमारी से नाराज केजरीवाल ने दी मोदी को चुनौती

नोट बंदी के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इसने देश का बेड़ागर्क कर दिया है। नोटबंदी के बाद भी घोटाले देखने को मिले हैं। नोटबंदी से ठीक पहले अमित शाह ने देश भर में बड़े स्तर पर जमीनें खरीदी हैं।

पेटीएम के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि मोदीजी बताएं कि पेटीएम में मोदी जी की क्या दिलचस्पी है? मोदी जी इस कंपनी पर मेहरबान क्यों हैं। 8 लाख करोड़ रुपये का लोन अरबपतियों पर है।

Related Articles

Back to top button