दिल्लीफीचर्डराज्य

मिर्च पाउडर नहीं आई काम तो कैश वैन कर्मी को मारी गोली और लूट ले गए 19 लाख

रोहिणी इलाके में शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने जा रहे कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर 19 लाख रुपये लूट लिए। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक कर्मचारी को गोली मार दी।
मिर्च पाउडर नहीं आई काम तो कैश वैन कर्मी को मारी गोली और लूट ले गए 19 लाख
उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना दोपहर 2:15 की है। पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी, लेकिन देर रात तक लुटेरों का कोई सुराग लगा। बेगमपुर थाने में लूटपाट की शिकायत दर्ज करा दी गई।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अभी-अभी बॉलीवुड की इस मशहुर अभिनेत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

पुलिस के अनुसार कैश वैन रोहिणी सेक्टर-24 स्थित यूनियन बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए पहुंची। वैन में दो कर्मचारियों के अलावा चालक और गार्ड मौजूद थे। जैसे ही एटीएम कैबिन के पास दो कर्मचारी कैश बॉक्स लेकर वैन से उतरे उसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और कर्मचारियों की आंखों में मिर्च का पाउडर डाल दिया।

यून‌ियन बैंक का एटीएम

इसके बाद एक बदमाश नवीन नाम के कर्मचारी से 19 लाख रुपयों से भरा बॉक्स छीनने लगा। उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके पेट में गोली मार दी और बॉक्स लेकर भागने लगे।

इसी दौरान कैश वैन में मौजूद गार्ड बृजेश बाहर निकला और बदमाशों पर गोली चला दी, लेकिन उन्हें लगी नहीं। कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नवीन को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस की छह टीम लुटेरों की तलाश में जुटीं
पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटनास्थल के आसपास  के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस की छह टीम लुटेरों की तलाश में जुट गई हैं। पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि लूटपाट को अंजाम देने वाले बदमाश कैश वैन का काफी देर से पीछा कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button