करिअर

जगुआर करने वाला है 5,000 इंजीनियरों कि भर्ती पढ़ें…..

टाटा मोटर्स की सहायक कंपनी जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने कहा है कि वह एक साल के दौरान 5,000 कर्मचारियों को नियुक्त करेंगे। इनमें से 1,000 इलेक्ट्रॉनिक और सॉफ्टवेयर इंजीनियरों होंगे जबकि शेष 4,000 इंजीनियरों होंगे जो विनिर्माण कार्यों में कम्पनी की मदद करेंगे।

बताया जा रहा है कि जेएलआर यह कदम चीन और उत्तरी अमेरिका से ठोस मांग होने के कारण, ब्रिटेन में अपने कर्मचारियों को बढ़ाने की कोशिश कर रहा है।

20 जून, 2017, मंगलवार जानें आज का राशिफल


आपको बता दें कि जेएलआर ब्रांड के एप के माध्यम से गोरिल्लाज़ के साथ सहयोग करेगा। यूरोपीय संघ को छोड़ने के लिए वार्ता में यूके के साथ मिलकर एक वर्ष की भर्ती की प्रक्रिया एक वर्ष के दौरान खत्म हो जाएगी।

सॉफ़्टवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स के क्षेत्र में प्रतिभाशाली उम्मीदवारों को आकर्षित करने के लिए, जेएलआर और रॉक बैंड गोरिल्लाज़ ने ऐप विकसित किया है जिसमें एक कोड को तोड़ने की चुनौती भी शामिल है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 आ रहा है इन धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ


बताया जा रहा है कि उम्मीदवारों की भर्ती प्रक्रिया के जरिए कम्पनी को एक शानदार ट्रैक पर लाने की कवायद जारी है। आवेदकों के पास एग्जिट के माध्यम से चुनौतियों का सामना करना होगा जैसे जगुआर आई-पीएसीई कन्सेप्ट की अंसेबल आदि। कंपनी अपनी पहली सर्व-इलेक्ट्रिक पांच सीट वाली स्पोर्ट्स कार पर कार्य कर रही है।

नहीं होगा 2018 में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप जानिए क्यों ?


कार्यबल की भर्ती में बढ़ोतरी, ब्रिटेन में निर्मित कारों की संख्या बढ़ाने के लिए कंपनी के लक्ष्य के अनुरूप है, जो पिछले वर्ष 544,000 से 2020 तक बढ़कर 10 लाख हो गई थी।

MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार


जेएलआर का अगली बड़ी लॉन्चिंग ऑल-इलेक्ट्रिक जगुआर आई-पैस है और यह भर्ती ऑटो इंडस्ट्री में इलेक्ट्रिक कारों की गति के साथ अपने विनिर्माण संयंत्र में कुछ ताकत जोड़ देगा। जो कि कम्पनी के उत्पादन को हासिल करने में मदद करेगा।

Related Articles

Back to top button