मनोरंजन

जग्गा जासूस ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, दो दिन में कमाए 20 करोड़ रुपये

बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद फिल्म ‘जग्गा जासूस’ ने शनिवार को थोड़ी रफ्तार पकड़ी. फिल्म ने दूसरे दिन 11.53 करोड़ रुपये की कमाई की.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 20.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

 Fri 8.57 cr, Sat 11.53 cr. Total: ₹ 20.10 cr. India biz.

 यह कहानी ‘जग्गा’ (रणबीर कपूर ) की है जो मणिपुर में एक छोटे से अस्पताल में मिलता है और वहीं उसकी परवरिश होती है. जग्गा बोलते हुए हकलाता है लेकिन उसके पिता जग्गा से कहते हैं कि अगर वह गाते हुए बोले तो वह पूरी बातें सही ढंग से बोल पाएगा. स्कूल के दौरान इंग्लिश टीचर की मौत की गुत्थी जग्गा सुलझाता है, फिर कुछ ऐसा होता है कि जग्गा के पिता उसे छोड़कर चले जाते हैं और फिर वह बोर्डिंग स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी करता है.

जग्गा के हर जन्मदिन पर उसके पिता उसके लिए एक वीडियो टेप भेजा करते हैं. जग्गा को अपने पिता की तलाश हमेशा से रहती है उसके बाद कहानी में जर्नलिस्ट श्रुति सेन गुप्ता( कटरीना कैफ) की एंट्री होती है, श्रुति का भी एक खास मिशन होता है. जग्गा की मुलाकात श्रुति से होती है और श्रुति के साथ मिलकर जग्गा अपने पिता की खोज में जुटा रहता है.

फिल्म को रणबीर कपूर ने प्रोड्यूस किया है. ब्रेकअप के बाद ये रणबीर और कटरीना की पहली और अंतिम फिल्म है. दोनों ने ही कहा है कि अब दोनों साथ में कभी फिल्म नहीं करेंगे.

Related Articles

Back to top button