मनोरंजन

जब डायरेक्टर ने सलमान को शाहरुख के नाम से बुलाया, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा…..

सलमान खान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. अगर एक बार उन्हें किसी की कोई बात बुरी लग जाती है तो वे उसे फिर कभी माफ नहीं करते. शायद यही वजह है कि लोग उनसे पंगा लेने से डरते हैं. वे इस बात की कोशिश करते हैं कि बॉलीवुड के दबंग किसी बात से नाराज न हो जाएं. लेकिन मुंबई मिरर की माने तो फिल्म सलामे इश्क के दौरान डायरेक्टर से एक बड़ी गलती हो गई. शूटिंग के दौरान उन्होंने सलमान को शाहरुख कहकर बुला दिया. हुआ यूं कि शॉट रेडी था तभी फिल्म के डायरेक्टर निखिल अडवानी ने बोला, शाहरुख शॉट रेडी.जब डायरेक्टर ने सलमान को शाहरुख के नाम से बुलाया, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा.....

ये सुनते ही वहां मौजूद टीम के सभी लोग हैरान हो गए. सबका ध्यान सलमान खान की तरफ चला गया ये देखने के लिए कि वे निखिल की बात पर किस तरह रिएक्ट करते हैं. तभी सलमान निखिल के पास आए और बोले, रेडी करण, चलो शूट करते हैं. ये सुनकर वहां मौजूद सभी लोग तो हंस पड़े लेकिन निखिल का चेहरे का रंग उड़ गया था.

बता दें हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म की कमाई 300 करोड़ पार करने की उम्मीद है. शायद यही वजह है कि 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन भी काफी धूमधाम से मचाया गया. इस पार्टी में महेंद्र सिंह धोनी और कटरीना दो खास मेहमानों ने शिरकत की थी. इसी दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन भी था.

Related Articles

Back to top button