स्पोर्ट्स

जब 5 रन बनाकर आउट हुए कोहली, तो फैन्स ने अनुष्का को किया ट्रोल

नई दिल्ली: विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली इनिंग में महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. विराट के फ्लॉप होते ही एक बार फिर  फैन्स ने अनुष्का शर्मा को निशाने पर लिया. फैन्स ने ट्वीट कर लिखा विराट को वाइफ के साथ शॉपिंग पर जाना होगा, इसलिए वो जल्दी आउट हो गए. वहीं कुछ लोगों ने अनुष्का को विराट के लिए बैडलक बताया. जब 5 रन बनाकर आउट हुए कोहली, तो फैन्स ने अनुष्का को किया ट्रोल

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑलआउट होने तक 286 रन बनाए. शादी के बाद ये पहला मौका था जब अनुष्का विराट के किसी मैच को देखने और उन्हें चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं. विराट के आउट होते ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- विराट मेबी मैरिड नाव, बट स्टिल अ फर्ल्ट आउट साइड ऑफ स्टम्प.

https://twitter.com/Paddyyar/status/942572352440635393

 

https://twitter.com/Nanocar1990/status/949313626959040512

यह पहला मौका नहीं है जब अनुष्का को फैन्स ने निशाने पर लिया है. इससे पहले भी जब विराट परफॉर्म नहीं कर पाए तो लोगों ने इसके लिए अनुष्का को ट्रोल किया. सबसे बड़ा हंगामा 2015 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में हुआ था.

तब अनुष्का विराट को चीयर करने ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं इस अहम मैच में विराट फ्लॉप रहे थे. इसके बाद फैन्स ने अनुष्का पर निशाना साधा तो विराट फैन्स पर भड़क गए थे. इंडिया आने के बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि इस तरह से खिलाड़ियों पर पर्सनल अटैक करना बेहद शर्मनाक है.

Related Articles

Back to top button