फीचर्डराजनीति

जहांगीरपुरी में ATM पर पहुंचे राहुल, लाइन में लगे लोगों से की बात

rahul-gandhi_1479701918देश में नोटबंदी के बाद से विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार को निशाना बनाने में लगी हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार तड़के सुबह एटीएम की लाइन में लगे लोगों से मिलने दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पहुंच गए। जहांगीरपुरी के बाद राहुल गांधी आनंद पर्बत में भी एटीएम के बाहर लोगों से मिले।

गौरतलब है कि राहुल गांधी लोगों का हाल-चाल जानने एटीएम पहुंचे थे ना कि पैसे निकालने। उन्होंने एटीएम के बाहर खड़े लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानना चाही।

बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में जब राहुल लोगों से बातचीत कर रहे थे उसी बीच उनके सामने ही कुछ लोग इस बात पर भिड़ गए नोटबंदी का फैसला सही या गलत। इस हालत में खुद राहुल को बीच-बचाव करना पड़ा।

झगड़ते लोगों को समझाते हुए राहुल ने कहा, ‘अच्छा भईया लड़ो मत।’ आपको बता दें कि राहुल गांधी इससे पहले भी संसद मार्ग स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पहुंच एटीएम की लाइनों में लगे लोगों से मिल चुके हैं। 

गौरतलब है कि आज नोटबंदी का 13वां दिन है। बैंको में आज रविवार की छुट्टी के बाद भारी भीड़ उमड़ने के आसार हैं। लोगों से म‌िलने पहुंचे राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। 

 
 
 

 

Related Articles

Back to top button