मनोरंजन

जानिए क्यों वरुण को है बेसब्री से 13 अप्रैल 2018 का इंतजार

वरुण धवन के फैंस के लिए खुशखबरी है. उनकी अगली फिल्म अक्टूबर जल्द ही रिलीज होने वाली है. वरुण ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म जून 2018 में रिलीज होनी थी.

जानिए क्यों वरुण को है बेसब्री से 13 अप्रैल 2018 का इंतजारफिल्म को शूटिज सरकार ने डायरेक्ट किया है. वरुण ने ट्वीट किया- अक्टूबर खत्म होने को है, अब वो अगले साल अप्रैल में आएगा.

बता दें कि इस फिल्म के साथ यूके के वेल्स की बनिता संधू भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.बनिता 18 साल की हैं. मूल रूप से पंजाबी हैं और लंदन में रहती हैं. वह 11 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं. पिछले साल अक्टूबर में वह च्वूइंगम के एक एड में नजर आई थीं.

कुछ समय पहले वरुण ने ही सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर करते हुए उन्हें इंट्रोड्यूस किया था.

दरअसल बनिता को शूजित सरकार एक च्वूइंगम के एड कमर्शियल में भी डायरेक्ट कर चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि सभी को वो एड काफी पसंद आया था. उसे 40 मिलियन हिट्स मिले थे. इस एड शूट के दौरान शूजित अक्टूबर फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे थे. उसी दौरान उन्हें बनिता को इस फिल्म के किरदार के लिए लेने का ख्याल आया.

वरुण इससे पहले जुड़वा-2 में नजर आए थे. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 59.25 करोड़ रुपये की कमाई कर इस साल कई सुपरस्टार्स की फिल्मों की वीकेंड कलेक्शन को पछाड़ दिया है.

Related Articles

Back to top button