फीचर्डमनोरंजन

जानें फिल्म के सेट पर किसने कहा कैटरीना से प्लीज़ ‘मुझे IRRITATE मत करो!’

आखिर कौन कह सकता है कटरीना को ऐसा यदि आप सोच रहे है की सलमान ने ऐसा कहा होगा तो फिर आप बिलकुल गलत है. दरअसल ऐसा कहा है फिल्म टाइगर ज़िंदा है के निर्देशक अली अब्बास जफर ने. फिल्म टाइगर ज़िंदा है के सेट से कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की गयी है जिसमे अली अब्बास जफ़र कटरीना के साथ बैठे नजर आ रहे है.फिल्म के सेट पर किसने कहा कैटरीना से प्लीज़ 'मुझे IRRITATE मत करो!'  अली अब्बास ज़फर ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- Don’t irritate me #KatrinaKaif @TigerZindaHai, set life in 50 degrees #abudhabi

सलमान खान और कटरीना कैफ की यह फिल्म क्रिसमस पर दिसंबर 2017 में रिलीज़ होगी. यह 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का ही सीक्वेल है. फिल्म में सलमान- कैटरीना पूरे 5 सालों के बाद एक साथ बड़े परदे पर दिखेंगे. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

इस फिल्म में भी पिछली फिल्म की तरह ही सलमान खान- अविनाश सिंह राठौर (टाईगर) और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगी. सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट है. फिल्म के कई लोकेशन जीरो डिग्री तापमान वाले होंगे, जबकि कई सीन चिलचिलाती गर्मी में. यानि की सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी मशक्कत के साथ शूट कर रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button