मनोरंजन

जासूसी मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी से भी होगी पूछताछ, नवाज के वकील रिहा

बॉलीवुड सेलेब्र‍िटीज से जुड़े सीडीआर केस में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का नाम भी सामने आया है.  उन पर आरोप है कि उन्होंने एक्टर साहिल खान की कॉल डटेल रिकॉर्ड निकलवाया था. दूसरी ओर बॉम्बे हाईकोर्ट ने  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी की रिहाई के आदेश दिए हैं.

ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार ”जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिज़वान सिद्दीकी को सौंपी. सिद्दीकी के फोन में मिली डिटेल से इसका पता चला है.

 त्रिमुखे के अनुसार, आयशा श्रॉफ ने थर्ड पार्टी से साहिल की सीडीआर निकलवाई थी, इस मामले में आयशा को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

 दूसरी ओर वकील रिजवान सिद्दीकी ने अपनी रिहाई के बाद कहा, ‘मेरा न्यायपालिका पर पूरा भरोसा रहा है. आप कोर्ट के ऑर्डर देख सकते हैं, जिससे साबित होता है कि ठाणे पुलिस का एक्शन मेरे खिलाफ सही था या गलत. मैंने कानून का ख्याल रखा, बेल के लिए आवेदन या भागा नहीं. फिलहाल मैं अपने किसी भी क्लाइंट पर बोलना पसंद नहीं करूंगा.

बता दें कि मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया था, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी का भी नाम आया. कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि नवाज के लिए रिजवान ने उनके पति की कॉल रिकॉर्ड करवाई.

बाद में ठाणे पुलिस ने साफ किया कि इस मामले में एक्टर नवाजुद्दीन का कोई डायरेक्ट रोल नहीं है. उन्हें इस मामले में गवाह के तौर पर बुलाया गया था. इसके अलावा शुक्रवार को गिरफ्तार हुए नवाज के वकील रिजवान के हवाले से भी एक बयान जारी हुआ है.

इस बयान में रिजवान का कहना है कि धारा 41 मुझ पर लागू नहीं होती. बिना किसी नोटिस और कोर्ट ऑर्डर के पुलिस ने क्लांइट्स के डेटा को जब्त कर लिया गया. इसके अलावा 23 फरवरी 2018 को मेरे क्लांइट के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की मौजूदगी में बयान दर्ज किया गया था.

Related Articles

Back to top button