स्पोर्ट्स

जुकरबर्ग ने दी फेसबुक के फॉलोअर्स को चुनौती

mark-zuckerberg-55c4927acffcd_lअगर आप दौड़ने के शौकीन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस साल फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग आपको अपने साथ दौड़ने का मौका दे रहे हैं। जुकरबर्ग ने फेसबुक पर अपने 4.7 करोड़ फॉलोअर्स के लिए एक नई चुनौती का ऐलान किया है। जिसका नाम है ‘रनÓ।जुकरबर्ग ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा है कि मेरे समक्ष 2016 में भी शारीरिक रूप से फिट रहने की चुनौती है। मैं इस पूरे साल में 587 किलोमीटर की दौड़ पूरी करूंगा। मुझे खुशी होगी कि अगर फेसबुक समुदाय के लोग भी मेरी इस चुनौती में मेरा साथ दें।

जुकरबर्ग ने एक फोटो भी पोस्ट की। यह फोटो दिल्ली की है, जिसमें वह अपने सहकर्मी क्रिस डेनियल्स और इमी अर्चीबांग के साथ सुबह-सुबह दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। पिछले साल भारत की यात्रा के दौरान यह फोटो ली गई थी।

फेसबुक सीईओ ने लिखा कि हमने इस साल को ‘अ ईयर ऑफ रनिंगÓ नाम दिया है। मैंने एक सार्वजनिक समूह स्थापित किया है, जिसमें हम सब दौड़ने के रोमांच से जुड़े अपने अनुभव पर चर्चा कर सकते हैं। मैं समय समय पर इससे संबंधित जानकारी देता रहूंगा। उपभोक्ता अपने अनुभवों को ‘अ ईयर ऑफ रनिंगÓ फेसबुक ग्रुप के साथ जुड़कर साझा कर सकते हैं।

अब तक करीब 43 हजार सदस्य इस समूह से जुड़ चुके हैं। उन्होंने लिखा कि सेहत के लिए दौड़ना अच्छा है लेकिन यह अधिक नहीं होना चाहिए। एक दिन में एक मील दौड़ना पर्याप्त है।

Related Articles

Back to top button