अजब-गजबमनोरंजन

‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल किमी काटकर का हाल, देख चौंक जाएंगे

1985 में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस ‘पत्थर दिल’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली किमी काटकर की इस लेटेस्ट फोटो को देख हैरान रह जाएंगे आप।

नई दिल्ली। फिल्म ‘हम’ में अमिताभ बच्चन की हीरोइन जुम्मा यानी किमी काटकर तो आपको याद ही होंगी। जहन में ये सवाल भी आ रहा होगा कि बहुत जल्द ही ये हॉट अभिनेत्री गुमनामी के अंधेरे में खो गई। अब वो कहां हैं और दिखती कैसी हैं, ये बातें भी आप सोच ही रहे होंगे, तो चलिए पहले तो हम आपको उनकी लेटेस्ट फोटो से रुबरु कराते हैं, फिर बताते हैं कि ये अभिनेत्री इन दिनों कर क्या रही हैं।

Kimi_Katkar-the-lallantop

ये किमी की लेटेस्ट फोटो है, जिसे देखकर शायद आप भी हमारी तरह चौंक गए होंगे। किमी कभी अपनी दिलकश अदाओं और हॉट लुक से लाखों दिलों पर राज करती थीं और आज वो अपने परिवार के साथ विदेश में सेटेल हो गई हैं। अपने करियर के अच्छे समय में उन्होंने फोटोग्राफर और फिल्ममेकर शांतनु शूरी से शादी कर ली और दोनों आस्ट्रेलिया में रहने लगे। इनका एक बेटा सिद्धार्थ है।

बता दें किमी ने 1985 में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस ‘पत्थर दिल’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने ‘मेरा लहू’, ‘दरिया दिल’, ‘गैर कानूनी’ और ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 1992 में ‘जुल्म की आंधी’ रही इसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड से सन्यास ले लिया और अपनी शादी शुदा जिंदगी में मस्त हो गईं।

 

Related Articles

Back to top button