अजब-गजबमनोरंजन

जैकलिन को है खाने का शौक, इसलिए तो करने जा रही हैं ये काम

जैकलिन फर्नांडिस वैसे तो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं लेकिन बात जब लज़ीज खाने की हो तो उनको कोई रोक नहीं सकता। यही कारण है कि जैक ने अब मुंबई में अपना रेस्तरां खोलने की तैयारी भी कर ली है।

जैकलिन को है खाने का शौक, इसलिए तो करने जा रही हैं ये काम

मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में जैकलिन ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि वो अपने दोस्त के साथ मिलकर जल्द ही एक रेस्तरां खोल रही हैं। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि वो खुद खाने की शौक़ीन है और उन्हें हॉस्पिटेलिटी बहुत पसंद हैं। बता दें कि इस नए वेंचर की तरफ जाने का ये जैकलिन का पहला कदम नहीं है बल्कि उन्होंने पहले से ही श्रीलंका में रेस्टोरेंट खोल रखा है।

जैकलिन के मुताबिक फिल्मों जितना ही लोगों को खाना खिलाना मेरा जूनून है। इस मौके पर जैक ने ये भी बताया कि उनकी फिल्म रिलोडेड बन कर तैयार हो गई है। इस फिल्म में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और दर्शन कुमार हैं और फिल्म 25 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। वरुण धवन के साथ ‘ जुड़वा 2 ‘ में भी काम कर रहीं जैकलिन के मुताबिक जब वो पहली बार भारत आई थीं तब उनको एक फिल्मी मैग्जीन के कवर पर छपने का मौका मिला था। उस फोटो से उन्हें अपने करियर संवारने में काफी मदद मिली।

Related Articles

Back to top button