मनोरंजन

जैकलिन से इसलिए जलती हैं तापसी पन्नू?

‘जुड़वा 2’ में जैकलिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली। शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती और मस्ती की तमाम खबरें भी आती रही हैं लेकिन अब तापसी पन्नू फिलहाल जैकलीन के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। जैकलिन से इसलिए जलती हैं तापसी पन्नू?

पिछले दिनों एक इवेंट के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि बॉलिवुड में किस ऐक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहती हैं, तो तापसी ने जैकलिन का नाम लेकर सबको चौंका दिया। तापसी ने कहा, ‘हम दोनों ऐक्ट्रेस साथ काम कर चुकी हैं, तो अभी मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती।’हालांकि इसी के साथ तापसी ने जैकलिन की परफेक्ट बॉडी शेप की तारीफ भी की। तापसी ने स्वीकार किया कि उन्हें तापसी की परफेक्ट बॉडी से थोड़ी तो जलन होती है। 
‘जुड़वा 2’ के दौरान इन दोनों कलाकारों के बीच कोल्ड वॉर की खबरें भी आई थीं, मगर बाद में दोनों ऐक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान अपने मस्ती भरे विडियोज पोस्ट करके इस तरह की खबरों को महज अफवाह साबित किया। बकौल तापसी, ये ‘अफवाहें तब आई थीं जब हम दोनों कलाकारों ने शूटिंग शुरू ही नहीं की थी। तब तापसी ने कहा था, ‘मुझे जैकलिन की एनर्जी पसंद है। उनकी सोच पॉजिटिव है और मैंने उनसे सीखा कि कैसे हर परिस्थिति में मुस्कुराना है।’ 

Related Articles

Back to top button