मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी ‘बेइज्‍जती’ करवाने से किया इनकार!

26_07_2016-jacqueline_comedynightनई दिल्ली। ऐसा कौन शख्स होगा जो अपनी बेइज्जती खुद कराना चाहे? अपनी गलतियों को जगजाहिर करना चाहे और बुरा भी ना मानें? लेकिन कुछ एक्टर्स हैं जो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में आते हैं, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के हाथों अपना मजाक भी उड़वाते हैं। लेकिन अब कुछ एक्टर्स ने अपना मजाक उड़वाने से इनकार करना शुरू कर दिया है। इन एक्टर्स में हाल ही में शामिल हुई हैं जैकलीन फर्नांडिस।

सुनने में आ रहा है कि रितिक रोशन और अक्षय कुमार के बाद जैकलीन फर्नांडिस ने भी शो ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ में जाने से इनकार कर दिया है। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, जैकलीन का कहना है कि ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ में उनका पिछला अनुभव बहुत भयानक रहा था, जिसे वह अभी तक भुला नहीं पाई हैं। ऐसे में वह फिर से इस शो में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हैं।

जैकलीन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘हाउसफुल 3 को प्रमोट करने जब पूरी टीम ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ पहुंची थी, तब लीजा हेडन पर नस्लीय टिप्पणी की गई थी। इससे जैकलीन काफी डर गई हैं। उनका कहना था कि इस एपिसोड का काफी हिस्सा कट कर दिया गया, जो मजाक नहीं बेइज्जती थी। इसलिए जैकलीन ‘ढिशूम’ की प्रमोशन के लिए इस शो में बिल्कुल नहीं जाना चाहती हैं।’

बताया तो यह भी जा रहा है कि ‘ढिशूम’ में जैकलीन के को-स्टार्स जॉन अब्राहम और वरुण धवन भी ‘कॉमेडी नाइट्स’ बचाओ में जाने के मूड में नहीं हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर रोहित धवन ने भी शो में जाने का फैसला स्टार्स पर छोड़ दिया है।

इधर खबर आ रही है कि रितिक रोशन ‘झलक दिखला जा’ सीजन 9 के पहले एपिसोड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मोहनजो दारो’ को प्रमोट करते हुए नहीं दिखाई देंगे। दरअसल, चैनल चाह रहा है कि रितिक ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में भी जाएं। लेकिन रितिक इस शो के फॉर्मेट में खुद को सहज महसूस नहीं करते हैं। ऐसे में रितिक ने ‘झलक दिखला जा’ में जाने का विचार भी त्याग दिया है।

Related Articles

Back to top button