मनोरंजन

जॉनी डेप पर पूर्व पत्नी ने लगाए घरेलू हिंसा के आरोप

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के बीच स्थितियां बिगड़ती जा रही हैं. जॉनी डेप और एंबर हर्ड ने साल 2015 में शादी रचाई थी और दो सालों में ही दोनों अलग हो गए थे. एंबर हर्ड ने जॉनी पर शारीरिक और मानसिक शोषण के आरोप लगाए थे जिसके बाद जॉनी ने भी एंबर पर 350 करोड़ का डिफेमेशन केस किया था और कहा था कि एंबर उनके साथ शारीरिक शोषण करती थी.

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, एंबर हर्ड ने दावा किया है कि जॉनी ने उनका शारीरिक शोषण करने की कोशिश की थी और इसके चलते जॉनी ने अपनी उंगली को भी चोटिल कर लिया था. एंबर हर्ड के वकील ने कहा कि तलाक के बाद से ही जॉनी डेप ने एंबर हर्ड को पब्लिकली हैरेस करने की कोशिश की है. ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोर्ट के सामने दोनों की निजी बातों को सामने लाना पड़ रहा है लेकिन एंबर हर्ड चाहती हैं कि जॉनी की सच्चाई सामने आए.

इन दस्तावेजों में एंबर हर्ड और जॉन डेप के बीच हुई लड़ाइयों का जिक्र है. रिपोर्ट के अनुसार, 2013 में जॉनी डेप ने एंबर हर्ड की एक पेंटिंग को जला दिया था जिसे एंबर हर्ड को उनके एक्स ने भेंट किया था. इस रिपोर्ट के मुताबिक, जॉनी डेप ने एंबर हर्ड को मुक्का भी जड़ा था जिससे वे घायल हो गई थी. साल 2014 में जॉनी डेप एक प्लेन में शराब पीकर चीज़ें फेंकने लगे थे क्योंकि वे एंबर के जेम्स फ्रेंको से मिलने को लेकर नाराज थे.

एंबर हर्ड ने जॉनी डेप के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए. एंबर ने इसके अलावा कुछ तस्वीरें भी साझा की जिसमें उन्होंने अपने खून से शीशे पर कुछ लिखा हुआ था. इसके अलावा एंबर हर्ड ने दावा किया कि उन्हें 2015 में जॉनी द्वारा घरेलू हिंसा भी झेलनी पड़ी थी.

गौरतलब है कि पिछले महीने जॉनी डेप ने एम्बर पर 347 करोड़ का केस किया था और उन्होंने सबूत देते हुए कहा था कि एंबर हर्ड नहीं बल्कि जॉनी को शारीरिक शोषण का शिकार होना पड़ा है. जॉनी डेप ने आरोप लगाया था कि उनकी पूर्व पत्नी ने उन्हें पंच किया और उनकी उंगली को भी घायल कर दिया था. उन्होंने ये भी लिखा था कि एंबर ने उन पर वोदका की बोटल फेंक कर मारी थी और उनकी उंगली को घायल कर दिया था.वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉनी डेप की हाल ही में फिल्म द प्रोफेसर का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है.

Related Articles

Back to top button