मनोरंजन

सलमान खान इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद भी रहते हैं इस छोटे से फ्लैट में, देखें उनके घर की तस्वीरें

बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान की उम्र 52 साल हो गयी हैं लेकिन उन्हें देखने के बाद लगता नहीं हैं की उनकी इतनी उम्र हैं ।आज सलमान बॉलीवुड की बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं और वह पुरे बॉलीवुड पर राज करते हैं आज के समय में बच्चा बचा सलमान खान का फैन हैं और उन्हें बेइंतहा चाहता हैं ।सलमान खान जितने बड़े सुपरस्टार हैं उतने ही जमीन से जुड़े भी हैं ।सलमान खान अपने परिवार के साथ मुम्बाई में ही रहा करते हैं और उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनकी पूरी फॅमिली रहा करती हैं ।सलमान खान इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद भी रहते हैं इस छोटे से फ्लैट में, देखें उनके घर की तस्वीरें

आप की जानकारी के लिए बता दे की सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट 8 मंजिल का हैं और वह पुरे मुंबई में सलमान खान की फेमिली को लेकर मशहूर हैं । सलमान खान और उनके घरवाले ग्लैक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। सलमान खान के इस अपार्टमेंट्स में दो फ्लैट हैं, जो कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर हैं। खबरों की माने तो बताया जाता हैं की सलमान खान ग्राउंड फ्लोर पर रहता हैं और उनके माता पिता फर्स्ट फ्लोर पर रहते हैं ।

सलमान खान इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद भी रहते हैं इस छोटे से फ्लैट में, देखें उनके घर की तस्वीरें

सलमान एल शेप के फ्लैट में रहते हैं, जो कि एक बीएचके है। इस फ्लैट में एक किचन भी है, जिसमें 4 फीट की ग्लास वॉल है और उससे डाइनिंग रुप अलग होता है। इसके अलावा सलमान जिम फ्रीक हैं ।

सलमान खान इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद भी रहते हैं इस छोटे से फ्लैट में, देखें उनके घर की तस्वीरें

इसी वजह से सलमान खान के इस घर में जिम और स्विमिंग पूल भी बना हुआ है ।बता दे की सलमान खान का रूम करीब 170 से 190 स्कवायर फीट है और इसमें एक बाथरुम भी है। भली सलमान का बॉलीवुड में कितना भी खौफ क्यों न हो लेकिन उनके घर में उन्हें रूल्स और रेगुलेशन फॉलो करने पड़ते हैं

सलमान के घर में सब फैसले उनके पापा ही लेते हैं और सलीम खान के हर एक फैसला पुरे घर को मानना पड़ता हैं । सलमान खान का घर बहुत ज्यादा बड़ा नहीं है। इतनी जगह है जहाँ ज़िन्दगी के बेहद ज़रूरी काम पूरे हो सके। अभी भी सलमान सिर्फ एक बेडरूम में रहते हैं ।
सलमान की यही खासियत उन्हें बाकी स्टार्स से अलग बनाती है । पूरे परिवार के साथ मिल जुलकर भाईजान रहते हैं ।

Related Articles

Back to top button