मनोरंजन

ज्यूडिशियरी सिस्टम को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये ज़रूरी बात

अक्षय ने यह भी कहा कि मैं अरशद की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं कि उन्होंने इस किरदार को पहले भाग में बखूबी निभाया है।

मुंबई। अक्षय कुमार सुभाष कपूर की फिल्म जॉली एलएलबी 2 में काम कर रहे हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अक्षय से जब यह सवाल पूछे गए कि क्या उन्हें भारत के ज्यूडिशियरी सिस्टम पर पूरा भरोसा है। इस पर अक्षय का साफ़ कहना है कि जी हां। पूरा भरोसा है।

यह पूछे जाने पर कि अब भी देश में कई केस हैं, जो कि कई-कई सालों के बावजूद भी अब तक सुलझे नहीं हैं। इस पर अक्षय का कहना है कि हां, यह सच है कि देश में साढ़े तीन करोड़ केस हैं और 21 हजार जज हैं। जरूरी यह है कि जजों की संख्या बढ़ाई जाए। यह पूछे जाने पर कई क्या उन्हें भारत की न्याय व्यवस्था पर भरोसा है। अक्षय कहते हैं कि उन्हें पूरा भरोसा है। उन्हें लगता है कि वक़्त इसलिये भी लग जाता है, क्योंकि अगर जल्दबाजी में किसी केस को सुलझाया जायेगा तो किसी निर्दोष को भी तो सजा मिल सकती है। अक्षय ने यह भी कहा कि मैं अरशद की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं कि उन्होंने इस किरदार को पहले भाग में बखूबी निभाया है। उस वक़्त कहानी दिल्ली की थी। इस बार लखनऊ की है।

अक्षय हाल ही में एक एप लेकर आये और उसे सार्थक भी बनाया, लेकिन हाल ही में एक आर्मी मैन ने एक व्यथा सुनाई थी और वह वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। इस पर अक्षय अपनी स्पष्ट राय रखते हैं कि वो यह नहीं जानते कि क्या सच है, क्या झूठ है। इसलिए वह यूं ही इस मुद्दे पर कोई राय नहीं रखेंगे। अक्षय कुमार साफ़ कहते हैं कि वे खुद को लकी मानते हैं कि उन्हें कभी कोर्ट जाने की नौबत नहीं आयी है।अक्षय को वकील का किरदार निभाते हुए यह बात समझ आ गयी है कि वकालत बहुत धैर्य का काम है। अक्षय ने फिल्म की शूटिंग के दौरान लखनऊ का स्वाद भी खूब चखा।

Related Articles

Back to top button