मनोरंजन

टाइगर को विरोध का नही है मलाल, स्क्रीन पर छाया कमाल

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने अपनी रिलीज के साथ जबरदस्त ओपनिंग की. ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ रिलीज होने वाली फिल्मों में से है. फिल्म में सलमान और कैटरीना ने पांच साल बाद वापसी की है. भारत में इस फिल्म की करीब 80 प्रतिशत बुकिंग के साथ ओपनिंग हुई है.टाइगर को विरोध का नही है मलाल, स्क्रीन पर छाया कमाल

वहीं, ओवरसीज में भी फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग की है. फिल्म को ऑस्ट्रेलिया में 24 स्क्रीन्स पर रिलीज किये जाने पर करीब 1.01 करोड़ रुपए की कमाई हुई, वहीं न्यूजीलैंड की 19 स्क्रीन्स पर रिलीज कर इस फिल्म ने करीब 38.54 लाख रुपए की कमाई की.

फिल्म रिलीज के साथ ही उनका विरोध शुरू हो गया और कई सिनेमाघरों में तोड़-फोड़ की गई. देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है, वहीं अब मुंबई में सलमान और शिल्पा के खिलाफ जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल के लिए एफआईआर दर्ज की गई. आरोप है कि एक टीवी शो में दोनों ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर लोगों की भावनाएं आहत की हैं.

यूनियन के अध्यक्ष ने बताया कि सलमान खान देश के बड़े सेलिब्रिटी हैं और हज़ारों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. ऐसे में उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान किसी कानूनी पचड़े में पड़े हो. इसके पहले हिट एंड रन केस और चिंकारा शिकार मामले में उन्होंने सालों कोर्ट के चक्कर लगाए हैं.

Related Articles

Back to top button