अजब-गजबमनोरंजन

टिकट लिया या नहीं? क्योंकि आज ही रिलीज रणबीर-कैटरीना की ‘जग्‍गा जासूस’

सिनेप्रेमियों के लिए आज बॉक्‍स ऑफिस पर दो फिल्‍में रिलीज हो रही है. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्‍टारर ‘जग्‍गा जासूस’ और आशीष बिष्ट और रवीना टंडन स्‍टारर ‘शब’. ‘जग्‍गा जासूस’ की खास बात यह है कि पिछले काफी समय से फिल्‍म की रिलीज डेट टाली जा रही थी और अब फाइनली फिल्‍म रिलीज हो रही है. फिल्‍म में लंबे समय बाद रणबीर और कैटरीना की जोड़ी नजर आनेवाली है. फिल्‍म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है जो पहले रणबीर के साथ फिल्‍म ‘बर्फी’ बना चुके हैं. 

डिज्नी के बैनर तले बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता खो जाते हैं. इसके बाद रणबीर कैटरीना के साथ अपने पिता को ढूढ़ने का प्रयास करते हैं. फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है. इस फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मी‍द कर रहे रणबीर इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर भी हैं. कैटरीना की पिछली फिल्‍म ‘फैंटम’ और ‘फितूर’ दोनों ही बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में कैटरीना को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. फिल्‍म के गानों और ट्रेलर को तो दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस मिला था अब देखना दिलचस्‍प होगा कि फिल्म पर्दे पर क्‍या कमाल करती है.

हाल ही में कैटरीना ने अपनी लगातार असफल हुई फिल्मों पर बात करते हुए कहा कि जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह है, उन दिनों उनका परेशान रहना और ध्यान न देना. कैटरीना ने कहा था, मैं मानती हूं, मेरी कुछ बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, उन दिनों मेरा ध्यान फिल्मों से हट कर कहीं और जा चुका था. उन फिल्मों को मैं अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पायी थी. उस समय की गई उन बड़ी गलतियों को मैंने अब पूरी तरह सुधार लिया है़.’

वहीं ओनिर निर्देशित ‘शब’ में फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे कलाकार आशीष बिष्ट, रवीना टंडन, संजय सूरी और अर्पिता चटर्जी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म का संगीत मिथुन ने दिया है और गीत अमिताभ एस वर्मा और मिथुन ने दिया है. फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग न्‍यूयॉर्क इंडियन फिल्‍म फेस्टिवल में 1 मई 2017 को रखी गई थी. रवीना टंडन इसी साल फिल्‍म ‘मातृ’ में नजर आई थी जिसमें उनके किरदार को सराहा गया था. इससे पहले वे साल 2015 की फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में कैमियो रोल में नजर आई थी.  

Related Articles

Back to top button