स्पोर्ट्स

टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद पिच क्यूरेटर पर भड़के रवि शास्त्री

shastri_650_102615090702दस्तक टाइम्स/एजेंसी : पांचवें और आखिरी वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका के हाथों मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री और पिच क्यूरेटर सुधीर नायक के बीच ठन गई है. टीम इंडिया की हार के बाद शास्त्री ने विकेट के रुख को लेकर नाइक पर सवाल उठाया तो नायक ने भी पलटवार करते हुए उन्हें ऐसे सवाल न करने की हिदायत दे डाली.

दरअसल, जिस पिच पर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की धुनाई की उसे लेकर टीम भी नाखुश दिखी क्योंकि पिच ज्यादा सपाट थी और भारतीय टीम के तीनों स्पिनर रन लुटाते रहे. मैच के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि विकेट ज्यादा सपाट होने की वजह से स्पिनर्स को परेशानी हुई और बाद में बल्लेबाजों के लिए 438 रनों का लक्ष्य मुश्किल हो गया.

मैच गंवाने के बाद हुई बहस
सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि पिच को लेकर शास्त्री और नायक के बीच कहासुनी हुई है. बताया जा रहा है किरवि शास्त्री ने मैच के बाद अपने रूम की ओर लौटते समय पिच को लेकर नायक पर तंज कसा था. जिस पर नायक ने पटलवार करते हुए कहा था कि वह पिच को लेकर उन पर सवाल न उठाएं तो ही बेहतर होगा, क्योंकि वह भी एक टेस्ट क्रिकेटर रह चुके हैं और अपना काम अच्छे से कर सकते हैं.

इस कहासुनी को लेकर अब तक किसी तरह की आधिकारिक शिकायत नहीं की गई है, हालांकि बताया जा रहा है कि नायक MCA के अधिकारियों से मिलकर शास्त्री के बयान की शिकायत करेंगे.

 

Related Articles

Back to top button