स्पोर्ट्स

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, हार्दिक पांड्या की टेस्ट टीम में वापसी

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। चोटिल पृथ्वी शॉ के बाहर होते ही बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल और हार्दिक पांड्या के टीम के साथ जुड़ने की घोषणा की है।

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, हार्दिक पांड्या की टेस्ट टीम में वापसी

पांड्या ने पिछले सप्ताह ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की है। बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए खबर की पुष्टि की। भारतीय टीम प्रबंधन पहले ही राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को बता चुका था कि हार्दिक पांड्या के फिट होते ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया भेज दें।
याद हो कि 2018 एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान पांड्या चोटिल हुए थे। इसके बाद से अगले तीन महीने तक वह क्रिकेट एक्शन से दूर रहे। पीठ दर्द की समस्या से उबरने के बाद हार्दिक को भारत ए की तरफ से न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेलने का प्रस्ताव दिया गया था।

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने बड़ौदा की तरफ से रणजी ट्रॉफी मैच खेलने का फैसला किया था। जहां उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से बेहतर प्रदर्शन किया और अपनी वापसी का जश्न मनाया। हालांकि, पांड्या की टीम का प्रदर्शन उम्दा नहीं रहा और वह मुंबई के खिलाफ पहली पारी के आधार पर बढ़त लेने में कामयाब नहीं हुई।

चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम करने वाली टीम इंडिया दूसरा मैच पर्थ खेल रही है, जहां भारत की स्थिति बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री पहले ही कह चुके थे कि उन्हें अपने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की काफी कमी खल रही है।

ऐसे में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में हार्दिक पांड्या एक बार फिर एक्शन में नजर आ सकते हैं। उनके साथ मयंक अग्रवाल के रूप में एक और बदलाव हो सकता है क्योंकि टीम के दोनों मौजूदा ओपनर मुरली विजय और केएल राहुल बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button