स्पोर्ट्स

टॉम मूडी ने कहा कि वॉर्नर की कमी नहीं खलेगी, सनराइजर्स की काफी संतुलित टीम

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने कहा कि प्रतिबंधित ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बाहर होने का टीम पर मामूली असर पड़ेगा.टॉम मूडी ने कहा कि वॉर्नर की कमी नहीं खलेगी, सनराइजर्स की काफी संतुलित टीम

मूडी का मानना है कि उनके पास संतुलित टीम है, जिससे पूर्व कप्तान की कमी महसूस नहीं होगी. सनराइजर्स हैदराबाद को नियमित कप्तान वॉर्नर की जगह न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को कमान सौंपनी पड़ी. क्योंकि बीसीसीआई ने इस ऑस्ट्रेलियाई पूर्व उप कप्तान को आईपीएल 11 से बाहर कर दिया था.

मूडी से जब पूछा गया कि बहुत जल्दबाजी में लिए फैसले से कप्तानी में आए इस बदलाव का क्या असर पड़ेगा, तो मूडी ने पत्रकारों से कहा, ‘ बहुत कम, आप से सच्चाई बता रहा हूं. हमारी टीम काफी संतुलित है, जिसमें काफी खिलाड़ी हैं जो टीम के अंदर काफी अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभा सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले डेवि़ड वॉर्नर ने भी बॉल टेंपरिंग मामले में अपने साथी खिलाड़ियों, पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और केमरन बेनक्रॉफ्ट का साथ देते हुए स्वयं पर लगे प्रतिबंध के खिलाफ अपील न करने का फैसला किया है.

वॉर्नर ने गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए अपने फैसले की जानकारी दी. बॉल टेंपरिंग मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा लगाए गए 12 माह के प्रतिबंध को स्वीकार करते हुए वॉर्नर ने ट्वीट किया, ‘मैं आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को यह बता देना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से इस प्रतिबंध को स्वीकार करता हूं.’

Related Articles

Back to top button