अजब-गजबमनोरंजन

‘ट्यूबलाइट’ में 10 साल बाद देखने को मिलेगा सलमान और ‘रईस’ शाहरुख का दोस्ताना!

सलमान और शाहरुख को एक साथ देखने के सालों से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। 10 साल बाद करन-अर्जुन एक बार फिर से साथ नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार सलमान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख कैमियो करने जा रहे हैं।

66-salman_5

आखिर पिछले कई फिल्मों से यह अफवाह जोड़ी जा रही है कि शाहरूख- सलमान साथ दिखने वाले हैं। लेकिन अब ट्यूबलाइट पर जाकर इंतजार खत्म हुई। आखिरी बार दोनों स्टार्स को एक साथ फराह खान की ‘ओम शांति ओम’ में एक खास गाने में देखा गया था। जो 2007 में रिलीज हुई थी।

सूत्रों की मानें तो सलमान, कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ से खासे खुश नहीं हैं और इसलिए उन्होंने अपने दोस्त को भी इस प्रोजेक्ट में लाने का फैसला किया। खबर है कि पहले इस कैमियो के लिए शत्रुघ्न सिन्हा चुने गए थे लेकिन सलमान ने इस रोल के लिए शाहरुख का नाम फाइनल करवाया। साथ ही यह खबर को पूरी तरह से पक्की बताई जा रही है।

शाहरुख का रोल कितना लंबा होगा यह तय नहीं है लेकिन चर्चा है कि वो एक गाने में नजर आ सकते हैं। वैसे फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने इस खबर की पुष्टि से इंकार कर दिया है और वो इसे अफवाह बता रहे हैं।

फिलहाल शाहरुख और सलमान की दोस्ती इन दिनों अपने परवान पर है। दोनों एक-दूसरे को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए जा रहे हैं। सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। जबकि शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button