अजब-गजबमनोरंजन

ट्रंप की पत्नी पर केआरके का भद्दा ट्वीट, ‘चाची तो गजब है’

krk_1478762293अपने बोल्ड बयानों और बड़बोलेपन को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाले और खुद को नंबर वन क्रिटीक बताने वाले कमाल आर खान ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति की बीवी को लेकर कुछ ऐसा कमेंट किया है जिससे आप एक पल को हैरत में पड़ जाएंगे।

ये तो सभी जानते हैं कि अब रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे। जहां भारत सहित पूरी दुनिया की नजर इस नए राष्ट्रपति और उसकी जीत से पड़ने वाले प्रभाव पर है वहीं कमाल आर खान यानि केआरके की नजर इस राष्ट्रपति की बीवी है।

बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर अमेरिका की फर्स्ट लेडी और ट्रंप की बीवी मिलानिया की एक हॉट तस्वीर शेयर करते हुए केआरके ने ट्वीट किया,’ दोस्तों डोनाल्ड चाचा कैसे भी हों लेकिन भगवान कसम, चाची तो गजब है।’

अब तक केआरके की अभद्र टिप्पणियां सिर्फ बॉलीवुड की हस्तियों तक ही सीमित थीं लेकिन अमेरिका की फर्स्ट लेडी को लेकर किए गए इस तरह के ट्वीट ने केआरके को फिर निशाने पर लाकर खड़ा कर दिया है। जहां केआरके अपने इस कमाल पर बेहद खुश हो रहे थे वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया और करारा जवाब दिया।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप की बीवी मिलानिया एक सुपर मॉडल रह चुकी हैं। अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

Related Articles

Back to top button