राज्य

ट्रक की टक्कर से फॉर्च्यूनर के उड़ गए परखच्चे, मुश्किल से निकाली 4 लाशें

पाली: पाली जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के झाला की चौकी इलाके के नेशनल हाईवे पर लग्जरी कार (फॉर्च्यूनर) और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मरने वालो में जोधपुर के एक निजी कॉलेज का मालिक व एक पुलिस निरीक्षक भी शामिल हैं। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, हादसे के बाद कार से लाशें लटक गई थीं। फॉर्च्यूनर सवार लोग जोधपुर से जयपुर जा रहे थे। हादसे के बाद वहां लंबा जाम लग गया। 
– हादसे की सूचना मिलने पर रायपुर पुलिस वहां पहुंची और क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटाया। कार में सवार लोग जोधपुर के बताए जा रहे हैं।
– वहां से गुजर रहे लोग मदद को आए तथा गाड़ी में फंसे घायलों को निकालकर निजी वाहनों से पाली अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद मौके पर जैतारण पुलिस वृत्ताधिकारी वीरेंद्र सिंह रायपुर थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी धोलाराम सहित पुलिस जाब्ता वहां पहुंचा।
  
– फॉर्च्यूनर और ट्रक की टक्कर के बाद कार में सवार लोगों की लाशें सड़क पर फैल गई। पाली मेंं हो रही तेज बारिश के चलते लाशों से बह रहा खून रोड़ पर फैल गया।
– टक्कर इतनी जोरदार थी कि फॉर्च्यूनर की नंबर प्लेट सड़क से कई फीट दूर जा गिरी।
– दुर्घटना में गंभीर घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। इस हादसे में मरने वालो में एक निजी कॉलेज का मालिक और एक पुलिस निरीक्षक भी शामिल है।
इनकी गई जान
– जोधपुर एसएलबीएस कॉलेज संचालक जितेंद्र गोदारा, जोधपुर कमिश्नरेट के प्रताप नगर थाने में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर रामसिंह जाट पुत्र आशु सिंह, एक मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसका शव ब्यावर की मॉर्चरी में रखवाया गया है।

Related Articles

Back to top button