टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

ट्रॉफी के लिए सहवाग ने चुन ली टीम इंडिया… इस धुरंधर बल्लेबाज को नहीं दी जगह !

बीसीसीआई ने भले ही अभी तक जून में होने वाले आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी के लिये टीम इंडिया का ऐलान ना किया हो, लेकिन पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने इस टूर्नामेंट के लिये अपनी फेवरेट टीम चुन ली है, वीरु ने अपनी 15 सदस्यीय टीम में शिखर धवन को जगह नहीं दी है, इसके साथ ही उन्होने नये चेहरे के रुप में ऋषभ पंत को शामिल किया है, सहवाग ने अपनी टीम के टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा, रहाणे, कप्तान कोहली और ऋषभ पंत को रखा है।

ये भी पढ़े: VIDEO: दीपिका पादुकोण का हॉट, सिजलिंग अंदाज… देखकर रणवीर को लगेगी मिर्ची

वीरेन्द्र सहवाग ने 19 साल के उभरते हुए पंत को शिखर धवन से ऊपर रखा है, वीरु ने कहा कि उन्होने ऋषभ पंत पर जताया भरोसा इसलिये जताया है क्योंकि वो सलामी बल्लेबाजी करने के साथ-साथ मिडिल ऑर्डर में भी खेल सकता है, इसके साथ ही जरुरत पड़ने पर विकेट के पीछे भी अपना रोल अदा कर सकता है।

आपको बता दें कि दिल्ली के उभरते हुए बल्लेबाज ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिये सिर्फ एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला है, हालांकि उन्होने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपना दम दिखा दिया है, उन्होने 11 मैचों में 101 के शानदार स्ट्राइक रेट से 1101 रन बनाये हैं।

इसके अलावा पंत आईपीएल के इस सीजन में छाए हुए है, वो लगातार बल्ले से कमाल कर रहे हैं, उन्होने 6 मैचों में 141 रन ठोंक दिये हैं, जिसमें एक शानदार अर्धशतक भी शामिल है। आपको बता दें कि चैपियंस ट्रॉफी 1 जून से इंग्लैंड में खेला जाएगा, टीम इंडिया चुनते हुए चयनकर्ता आईपीएल के प्रदर्शन को भी तरजीह देंगे। इसलिये अगर इस टूर्नामेंट में पंत का जलवा बरकरार रहा, तो फिर उन्हें भी इंग्लैंड का टिकट मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button