मनोरंजन

डिनो मौर्या एक दशक बाद आये कैमरे के सामने, फोटो देख आपके पसीने छुट जायेगे

बॉलीवुड मूवी ‘राज़’ में बिपाशा के साथ बोल्ड सीन्स में नज़र आए डिनो काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाकर चल रहे हैं. बिपाशा के साथ हॉट सीन्स फिल्माकर वह एक बड़े स्टार के रुप में उभरकर सामने आये थे. जहां ‘राज़’ बिपाशा के लिए एक लकी फिल्म साबित हुई, वहीं डिनो इस मूवी के बाद कहीं गायब से हो गए. इस मूवी के बाद बिपाशा का करियर ग्राफ तेज़ी से बढ़ने लगा और वह दिनो-दिन उन्नति करती चली गयीं.डिनो मौर्या एक दशक बाद आये कैमरे के सामने, फोटो देख आपके पसीने छुट जायेगे

फिल्म ‘राज़’ से बिपाशा और डिनो की नज़दीकियां भी क़ाफी बढ़ गयी थी. हाल ही में डिनो का एक वीडियो काफी वायरल होता नज़र आ रहा है जिसमें वह वरुण धवन को मुक्केबाज़ी सिखाते नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है की वरुण अपनी आगामी मूवी ‘अक्टूबर’ के लिए मुक्केबाज़ी सिख रहे हैं. इस वीडियो को वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो के ज़रिये ही डिनो को तकरीबन एक दशक बाद देखा गया है.

9 दिसंबर 1975 को बैंगलोर में जन्में डिनो एक एक्टर, मोएल और फिल्म मेकर हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. इन सब खूबियों के सात डिनो एक बिज़नेसमैन भी हैं. साल 2003 में उन्हें अपनी सुपर हिट मूवी ‘राज़’ के लिए ज़ी सिने अवार्ड भी मिला था.

Related Articles

Back to top button