राष्ट्रीय

डिप्टी सीएम ने कहा, किसी को डरने की जरूरत नहीं, कैंप लगाकर कराएंगे गंगा पथ का निर्माण

tejashwiपटना. बिहार दीघा-दीदारगंज गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण कर रही नवयुग कंस्ट्रक्शन की सुरक्षा मांगने पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है. गंगा पथ के निर्माण के लिए जरूरत पड़ी तो कैंप कर निर्माण कराएंगे.

दिल्ली दौरे से लौटने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि निर्माण कंपनियों को सुरक्षा दी जाएगी, पर इस नाम पर काम में कोताही या सुस्ती बरतने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट दीघा-दीदारगंज गंगा एक्सप्रेस वे का निर्माण कर रही नवयुग कंस्ट्रक्शन ने सुरक्षा की मांग की है. कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि दरभंगा में इंजीनियरों की हत्या के बाद कर्मचारी और अधिकारी भयभीत हैं और रात में काम करने से इंकार कर रहे हैं. विशाखापत्तनम की कंपनी 21.5 किमी लंबे एक्सप्रेस वे का निर्माण कर रही है.

डिप्टी सीएम और पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से उनकी बातचीत सकारात्मक रही. गंगा ,कोसी और सोन नदी पर पुल के साथ ही नेशनल हाइवे की सभी परियोजनाओं के लिए उन्होंने हर संभव कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Related Articles

Back to top button