राष्ट्रीय

‘डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम पर भी दर्ज हो केस’

baba-ram-rahimगुड़गांव. हरियाणा मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा और डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम विवाद पर हरियाणवी गायक गजेंद्र फौगाट ने तल्‍ख भरा बयान दिया है.

गजेंद्र का कहना है कि मिमिक्री ऐसी कला है, जिसकी जद में प्रधानमंत्री से लेकर बड़ी शख्सियतें आई हैं. वो कभी बुरा नहीं माने तो बाबा राम रहीम कैसे मान सकते हैं. अगर मिमिक्री करना गुनाह है तो बाबा ने भी अपनी फिल्मों में जो एक्शन सीन किए है वो एक्शन फिल्मों से कॉपी किए गए हैं. ऐसे में उनपर भी केस होना चाहिए.

फौगाट गुड़गांव के कमला नेहरू पार्क में आयोजित लोहड़ी समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस मौके पर उनके साथ समाज सेवी शरद गोयल, मास्टर शेफ 1 के रनर अप और एंकर जॉ बाथ भी थे.

पूरा दोष मेरे सिर ही क्यों मढ़ना चाहिए: कीकू

इधर, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का मजाक उड़ा उनके अनुयायियों की भावनाएं आहत करने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद रिहा हुए कॉमेडियन कीकू शारदा का कहना है कि इस पूरे प्रकरण का दोष उन पर मढ़ना गलत है.

कीकू ने कहा, “यह एक डांस प्रस्तुति थी. हमारा एक कोरियोग्राफर था. हमें अगर मालूम होता कि इससे भावनाओं को ठेस पहुंचेगी, तो इससे बचा जा सकता था. शायद मेरी समझ कम थी. मुझे नहीं पता था कि यह मामला इतना तूल पकड़ लेगा..पूरा दोष मेरे सिर ही क्यों आना चाहिए?”

मुंबई से हुई थी गिरफ्तारी

कीकू के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई थी कि उन्होंने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख का मजाक उड़ाया है. हरियाणा पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मुंबई में उन्हें गिरफ्तार किया था.

हरियाणा के कैथल नगर की एक अदालत ने बुधवार को मुंबई में गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कैथल की अदालत ने बुधवार शाम एक लाख रुपये के मुचलके पर उन्हें रिहा कर दिया. बाद में उन्‍हें फतेहाबाद पुलिस ने हिरासत में लिया और फिर छोड़ दिया.

 

Related Articles

Back to top button