फीचर्डमनोरंजन

ड्रग रैकेट में फंसी ये एक्ट्रेस, सलमान-संजय दत्त के साथ कर चुकी है काम

मुंबई: बॉलीवुड की आइटम गर्ल और तेलुगु एक्ट्रेस मुमैथ खान का नाम हैदराबाद ड्रग रैकेट से जुड़ा है। सलमान खान और संजय दत्त के साथ फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री मुमैथ खान को ड्रग रैकेट के मामले में एसआईटी ने समन भेजा है। उनके अलावा और भी 11 लोगों को समन भेजा गया है। अब मुमैथ खान को 27 जुलाई से पहले लोनावाला में बने बिग बॉस के घर को छोड़कर पूछताछ के लिए हैदराबाद आना होगा। बताया जा रहा है कि मुमैथ खान को एनडीपीएस एक्ट के सेक्शन 67 के तहत समन भेजा गया है और उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से गोरखपुर लेकर आया, फिर नशा देकर कर दिया ऐसा

ड्रग रैकेट में फंसी ये एक्ट्रेस, सलमान-संजय दत्त के साथ कर चुकी है काममैथ तेलुगु बिग बॉस के पहले सीजन की कंटेस्टेंट हैं। यह मुंबई के लोनावला में चल रहा है। इसके अलावा वे सलमान के साथ फिल्म लकी और संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में काम कर चुकी हैं। मुमैथ से पूछताछ के लिए पुलिस ने शो के प्रोड्यूसर्स से संपर्क किया था, क्योंकि वह जानते थे कि शो के चलते उन्हें 70 दिन तक उसी घर में रहना पड़ सकता था। एक अखबार में छपी रिपोर्ट की मानें तो मुमैथ से पूछताछ 27 जुलाई को होनी है।

ये भी पढ़ें: जानें दिन- शनिवार, 29 जुलाई, 2017, का राशिफल क्या कहते हैं आज के सितारे

अभी तक यह साफ नहीं है कि घर से एग्जिट के बाद मुमैथ दोबारा शो में एंट्री लेंगी या नहीं। वैसे बता दें कि इस मामले में केवल मुमैथ ही नहीं तेलुगु इंडस्ट्री के दूसरे बड़े नाम भी शामिल हैं। एसआईटी की इस लिस्ट में पुरी जगन्नाद, रवि तेजा, चार्मी कौर जैसे सितारों के नाम भी शामिल हैं। फिल्म मेकर पुरी से 19 जुलाई को पूछताछ हुई थी।

 

 

Related Articles

Back to top button