मनोरंजन

तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ को मिला मध्य प्रदेश सरकार का साथ, मिली टैक्स में छूट

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। तापसी की आगामी फिल्म थप्पड़ को मध्य प्रदेश सरकार द्वारा तीन महीने के लिए स्टेस गुड्स और सर्विस टैक्स में छूट मिली है। ऐसे में फिल्म की कमाई पर अच्छा असर देखने को मिल सकता है। याद दिला दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री किया गया था।

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म घरेलु हिंसा की बात करती है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। न सिर्फ महिला सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि पुरुषों ने भी थप्पड़ के ट्रेलर की तारीफ की थी। ऐसे में फिल्म को टैक्स में छूट मिलने से दर्शकों को कम दाम में टिकट मिल पाएगा, जिसका सकारात्मक असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिलेगा।

फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होगी। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि ‘थप्पड़’ के संदेश को देखते हुए फिल्म को SGST से छूट दी गई है। ऐसे में सिंगल स्क्रीन सिनेमा और मल्टीप्लेक्स फिल्म की टिकट पर SGST नहीं लगाया जाएगा।

गौरतलब है कि फिलहाल किसी भी फिल्म के टिकट पर 18 फीसदी GST और SGST चार्ज किया जाता है। इसके साथ ही नौ फीसदी के करीब सेंट्रल गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स भी लगाया जाता है। बात फिल्म थप्पड़ की करें तो फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक कहानी एक ऐसी महिला की है, जिसका पति एक पार्टी के दौरान उसको थप्पड़ मार देता है। जिसके बाद महिला पति से तलाक की मांग करती है।

वैसे बता दें कि थप्पड़ के बाद तापसी पन्नू बायोपिक में नजर आएंगी। तापसी की अपकमिंग बायोपिक का नाम शाबाश मिट्ठू है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक शाबाश मिट्ठू 18 सितंबर 2020 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button