मनोरंजन

दुनिया के दस सबसे सेक्सी पुरुष, सलमान खान छठे नंबर पर

नई दिल्ली। अभी तक आपने हॉलीवुड के हसीन चेहरों की बारे में सुना होगा या चर्चा की होगी लेकिन हम आपको आज दुनिया के हसीन और स्मार्ट चेहरों से रूबरू करने जा रहे है। टॉप-10 मोस्ट हैंडसम मैन 2016-17 लिस्ट को ‘वर्ल्डटॉपमोस्ट डॉट कॉम’ वेबसाइट ने जारी था। इस वेबसाइट ने इसके लिए ऑनलाइन सर्वे कराया। जिसमें दुनिया भर के लोगों ने अपने पसंदीदा एक्टर को नंबर दिए। जो नाम सामने आये वो ये है।
1. टॉम क्रूज
पहले नम्बर का खिताब मिला है टॉम को। जो वाकई बेहद हैंडसम और बेहतरीन एक्टर हैं। इस हॉलीवुड हीरो और प्रोड्यूसर को 54 साल की उम्र के बावजूद इनके लुक और डैशिंग पर्सनॉलिटी को महिलाएं पसंद करती हैं। टॉम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर भी हैं।
2. गॉडफ्रे गॉ
32 साल के ताइनॉन के एक्टर और मॉडल दूसरे नम्बर पर हैं। इलके फैन फॉलोइंग की एक लम्बी कतार है।
3. ऋतिक रोशन
बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने लुक्स के मामले में बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को भी पीछे छोड़ दिया है। दुनिया के टॉप- 10 हैंडसम पुरुषों में रितिक तीसरे नंबर पर हैं। लिस्ट में रितिक को ‘ग्रीक गॉड ऑफ बॉलीवुड’ कहा गया है। 42 साल के रितिक उम्दा कलाकार हैं। लड़कियां उनकी लंबाई और लुक को पसंद करती हैं।
4. रॉबर्ट पैटिंसन
रॉबर्ट पैटिंसन 30 साल के ब्रिटिश मॉडल और एक्टर। गाना भी कम्पोज करते हैं। शादी नहीं की है। 2008 में पीपल मैगजीन ने उन्हें ‘सेक्सिएस्ट मैन अलाइव” बताया था।
5. डेंजल वाशिंगटन
62 साल के हो चुके अमेरिकी एक्टर का स्थान 5वें नम्बर पर है।
6. सलमान खान
भाई का नाम 6वें नम्बर पर है। 51 साल के सलमान खान के दिवानो की कमी दुनिया भर में कम नहीं है। लड़किया आज भी पागल रहती हैं सलमान के पीछे।
7. ओमर बोरकन
ओमर बोरकन इराक में जन्में हैं। इनकी पर्सनालिटि बेशक बहुत अच्छी है। खूबसूरत आंखे हैं। 1989 में पैदा हुए ओमर विश्व के पोस्टर ब्वाय भी रह चुके हैं।
8. नॉह मिल्स
नॉह मिल्स कनाडा के एक्टर और मॉडल हैं। 34 साल के नॉह मिल्स की लम्बाई 6 फिट है। ये 8वें नम्बर पर हैं।
9.ब्रैड पिट
ब्रैट पिट्ट हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजोलिना जॉली के पति हैं। इनका स्थान 9वें नम्बर पर है।
10. प्रिंस विलियम
सबसे हैंडसम फेस के मामले में अमेरिका के राजा विलियम 10 वें पायदान पर हैं।

Related Articles

Back to top button