Entertainment News -मनोरंजनTOP NEWSफीचर्ड

ताज़ा खबर: प्लेन हादसे में बाल-बाल बची रईस’ की ‘लैला की जान

शाहरुख़ खान की बहुचर्चित व सफलतम फिल्म ‘रईस’ की ‘लैला’ यानि की हम बात कर रहे है सनी लियोनी के बारे में जो के प्लेन हादसे में बाल बाल बच गई है. जी हाँ जनाब खबर है की बोल्ड सनी का प्राइवेट प्लेन खराब मौसम के कारण एक तरीके से क्रैश ही हो गया था. अच्छी खबर यह है कि सनी व उनके पति सहित प्लेन में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें: बाबा रामदेव ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया कुछ ऐसा तेजी से तस्वीरें हुई वायरल…

ताज़ा खबर: प्लेन हादसे में बाल-बाल बची रईस' की 'लैला की जान

बॉलीवुड का बोल्ड बम बोले तो हमारी खूबसूरत मोहतरमा सनी लियोनी के बारे में जिन्होंने अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले ही धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया था. अभी हाल ही में बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जिनमे वे झूला झूलती हुई नजर आई थी. इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी. वैसे सनी अभी फ़िलहाल रांची में लोगो का दिल लूट रही है. जी हां, बता दे कि, झारखंड के रांची के मोरहाबादी मैदान में शनिवार की शाम लगभग पांच हजार लोगों की भीड़ थी.

ये भी पढ़ें: जानिए प्रभास और राणा में से कौन लगता है अनुष्का को ज़्यादा सेक्सी

बता दे कि, सनी लियोन का प्राइवेट प्लेन आज क्रैश हो गया था. अच्छी बात यह है कि, प्लेन में बैठे सनी लियोन के साथ उनके पति और बाकी मैंबर्स सुरक्षित हैं. इसकी जानकारी खुद सनी ने ट्विट करके दी. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कार से घर अपने पति और बाकी मैंबर्स के साथ वापिस लौट रही हैं. सनी ने जीजस का शुक्रिया भी किया है.    

Related Articles

Back to top button