फीचर्डमनोरंजन

तीनो खान को लगा बड़ा सदमा बोले एक साथ … ये तो पहले दिन ही 100 करोड़ ले गया !

बाहुबली 1 लोगों को कितनी पसंद आई, इसके क्‍या रिकॉर्ड रहे ये अब पुरानी बात हुई … बाहुबली 2 ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं । फिल्‍म ने पहले दिन कमाई का जो आंकड़ा बनाया है उसे देख बॉलीवुड के बड़े-बड़े नामों की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई है । फिर चाहे वो शाहरुख, सलमान या आमिर ही क्‍यों ना हो । जो अपनी फिल्‍म के लिए होली, दिवाली, ईद या फिर क्रिसमस का इंतजार करते हैं ।सलमान, शाहरुख, आमिर को लगा बड़ा सदमा… ये तो पहले दिन ही 100 करोड़ ले गया !

ये भी पढ़े: सुपर ओवर में जीत के बाद रोहित ने आधी रात को काटा बर्थडे केक, देखे विडियो

नॉन हॉलीडे पर रिलीज होने के बावजूद पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई का जो रिकॉर्ड बाहुबली 2 ने बनाया है उसे अब शायद ही कोई तोड़ पाए । 28 अप्रैल को ना तो कोई त्‍यौहार था, ना ही कोई सरकारी छुट्टी लेकिन दर्शक थिएटर में ऐसे उमड़ पड़े मानों ये फिल्‍म बस एक दिन के लिए पर्दे पर उतरी हो । 100 करोड़ तो मानों बाहुबली के लिए आसान सी बात थी । इसकी एक बड़ी वजह उस राज का पर्दाफाश होना था जो पहली फिल्‍म के बाद से पूरे ढेढ़ साल तक फिल्‍म फैन्‍स के जहन में रहा ।

जी हां, कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा । आप सोशल मीडिया पर चले जाएं, वाट्स एप पर चले जाएं लोग इस राज को अपने – अपने अंदाज में उन लोगों को बता रहे हैं जिन्‍होने फिल्‍म नहीं देखी है । हालांकि इस राज का खुलना अभी उन सभी के लिए बाकी है जो फिल्‍म की टिकट इस वीकेंड पर तो नहीं खरीद पाए हैं, उन्‍हे उम्‍मीद है फिल्‍म देखने से पहले बस कोई उन्‍हें ये राज ना बता दे ।अलग – अलग भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ पूरे कर लिए है ।

पूरी दुनिया में करीब 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई ये फिल्‍म जल्‍द ही 500 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लेगी । ट्रेड एनालिस्‍ट की मानें तो ये फिल्‍म पिछले सारे रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त करने का तैयार है । पहले दिन का ऐसा बॉक्‍स ऑफिस रिकॉर्ड तो सलमान खान के फैन्‍स उन्‍हें ईद पर भी नहीं दे पाते । बहरहाल, बाहुबली के इस शानदार आगाज ने बॉलीवुड वालों को जरूर सकते में डाल दिया है, अब इतना पहाड़ जैसा आंकड़ा वो छू पाएंगे कि नहीं ये बड़ा सवाल है ।

Related Articles

Back to top button