मनोरंजन

‘तुमसे अच्छा कौन है’ फिल्म के हीरो के अब हालात हो गये है बत से बत्तर

साल 2002 में आई फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ में नजर आने वाले अभिनेता नकुल कपूर को अब शायद ही कोई जानता होगा. अपनी हैंडसमनेस से यह एक्टर लड़कियों के दिलों पर राज करता था लेकिन आज के समय में ये अभिनेता गुम हो चुका है. बता दे कि इस फिल्म में नकुल के साथ आरती छाबरिया और किम शर्मा लीड रोल में नजर आई थीं. नकुल की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था लेकिन नकुल को इस फिल्म के बाद दोबारा किसी फिल्म में नहीं देखा गया.'तुमसे अच्छा कौन है' फिल्म के हीरो के अब हालात हो गये है बत से बत्तर

इस फिल्म का गाना “चांद तारे फूल शबनम तुम से अच्छा कौन है, कोई रुत हो कोई मौसम तुम से अच्छा कौन है” आज भी लोगो के दिलों पर राज करता है. फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से पहले नकुल एलबम ‘हो गई है मोहब्बत तुमसे’ में नजर आये थे इसी के बदौलत नकुल को फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ मिली थी.

खबरों की माने तो नकुल इस समय कनाडा में एक योगा टीचर हैं और डिवाइन लाइट नाम का योगा इंस्टीट्यूट चलाते हैं. उन्होंने कई किलो वजन के साथ ही दाढ़ी भी बढ़ा ली है और उनका भारत लौटने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है. बताना चाहेंगे एक समय इस अभिनेता की मौत की झूठी खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी थी. इस झूठी खबर के बाद उन्होंने मीडिया में आकर खुद के सही सलामत होने की खबर दी थी.

Related Articles

Back to top button