मनोरंजन

तुषार के बेटे ने बुआ एकता से कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर वो रह गईं हैरान

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य उन स्टार किड्स में से एक है जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. हाल ही में तुषार ने 1 साल के लक्ष्य का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में कई जाने-माने सेलेब्रिटीज अपने बच्चों के साथ शामिल हुए. जाहिर है तुषार के साथ साथ लक्ष्य बाकी सब घर वालों का भी लाडला बनता जा रहा है .तभी तो उसकी बुआ एकता भी आए दिन लक्ष्य के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी पिक्चर्स अपलोड करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: हॉट सनी ने कहा,सलमान खान हर बार मेरे साथ करते है…

तुषार के बेटे ने बुआ एकता से कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर वो रह गईं हैरानएकता कपूर के सीरियल कुमकुम भाग्य के स्पिन ऑफ सीरियल कुंडली भाग्य के लॅान्च के दौरान स्पॅाटबॅायई ने एकता का इंटरव्यू लिया. इंटरव्यू में जब एकता से लक्ष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि लक्ष्य उन्हें बू के नाम से बुलाने लगा है और उसके मुंह से ये नाम सुनकर उन्हें लक्ष्य पर और प्यार आता है. 

ये भी पढ़ें: खूबसूरती में गोविंदा की भांजी भी कुछ कम नहीं….

साथ ही उनका कहना है कि पिछले साल जब वे बहुत परेशान थी तब उनके भांजे ने उनका बहुत साथ दिया. एकता ने बताया कि पिछले साल मेरे सभी सीरियल काफी हिट रहे लेकिन फिल्में नहीं चली. इस वजह से मैं काफी अपसेट रहती थी और ये मेरी शक्ल पर साफ दिखाई देता था. लेकिन उस दौरान लक्ष्य मेरी सारी टेंशन दूर कर देता था. लोग जब अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं तो उनके चहरे मानों खिल से जाते हैं. लक्ष्य तो मेरा खुद का बेटा भी नहीं है फिर भी उसके नाम से ही में काफी खुश हो जाती हूं. जब आपके घर में बच्चा आ जाता है तो सारी बड़ी प्रोब्लम्स छोटी लगने लगती है. ऐसा ही कुछ मेरे साथ हुआ. इसके अलावा जब एकता से उनकी शादी के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि मैं खुद शादी में यकीन रखती हूं लेकिन यकीन करना और शादी करना दो बहुत अलग बातें हैं.

Related Articles

Back to top button