स्पोर्ट्स

तैयार हो रही है क्रिकेट और बॉलीवुड की नयी जोड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अक्सर फील्ड के बहार और अंदर दोनों ही जगह चर्चाओं में रहने के लिए नमश्हूर हैं. कभी अपनी धमाकेदार पारी के चलते उनका नाम सुर्ख़ियों से जुड़ जाता है तो कभी अपने फोटोशूट और हेयरस्टाइल की वजह से लोगों की निगाहों में आ जाते हैं. अब हाल ही में हार्दिक के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं. नहीं भाई, तुक्का न लगाइये, हम है न बताने के लिए. दरअसल जिसके लिए उनका उनका प्यार उमड़ रहा है वो परि‍णीति‍ चोपड़ा नहीं बल्कि एक्ट्रेस-मॉडल एली अवराम हैं.तैयार हो रही है क्रिकेट और बॉलीवुड की नयी जोड़ी

ताज़ा रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है कि हार्दिक इस खूबसूरत एक्ट्रेस को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं. और पिछले दिनों हार्दिक के भाई की शादी में एली अवराम काफी खूबसूरत अंदाज में हार्दिक के साथ देखी गयी थी. हार्दिक के भाई कृणाल पांड्‍या की शादी की सभी रस्मों में वह हार्दिक की फैमिली के साथ नजर आई थीं.

कुछ समय पहले खबरें थी कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और हार्दिक पांड्या प्यार में आ चुके हैं और इन दोनों के बीच कुछ पक रहा है. क्योंकि ट्विटर हैंडल पर हुई इन दोनों की चैट काफी चर्चा में रही थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लव इन द एयर लिखा था. परिणीति न इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए हार्दिक ने उन्हें लिखा था कि शायद यह जोड़ी अब क्रिकेट और बॉलीवुड की नई जोड़ियों में शुमार होने वाली है. उनके इस कन्वर्सेशन में हिस्सा लेते हुए उनके फैंस ने उन्हें वहीं बधाइयां देना शुरू कर दिया था.  लेकिन अब लगता है की हार्दिक से एली की बढ़ती नज़दीकियों की खबर से परिणीति चोपड़ा का दिल टूट सकता है.

Related Articles

Back to top button