मनोरंजन

तो इसलिए आदित्य पंचोली ने कहा- तुम्हे तो मैं कोर्ट तक घसीटूंगा कंगना, और किया मानहानि का केस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रितिक रोशन विवाद के मामले में आखिरकार रितिक रोशन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर बात करनी शुरू कर दी है. एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में कंगना से जुड़े मामले पर रितिक ने कई सनसनीखेज खुलासे किए और कई सवाल भी उठाए. रितिक ने कहा कि क्या ‘नो मीन्ज नो’ वाली बात सिर्फ लड़कियों के लिए लागू होती है. रितिक ने कहा, ‘एक फिल्म रिलीज़ हुई थी पिंक, बहुत खूबसूरत फिल्म थी. उस फिल्म का असर निजी तौर पर मुझ पर बहुत ज्यादा हुआ है. उस फिल्म का असर है कि आज मैं यह सब कह पा रहा हूं.तो इसलिए आदित्य पंचोली ने कहा- तुम्हे तो मैं कोर्ट तक घसीटूंगा कंगना, और किया मानहानि का केस

वैसे भी कंगना रनौत का रितिक रोशन के साथ ही साथ कुछ और भी चर्चित हस्तियों के साथ में विवाद रहा है जिनमे है अभिनेता व निर्देशक आदित्य पंचोली. जी हां आपको बता दे की कंगना से परेशान होकर बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वाहिब ने शनिवार को मुंबई की एक कोर्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी की मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया- हां, हमने एक मानहानि का केस दर्ज कराया है… हमने सिविल डिफेमेशन सूट का विकल्प भी खुला रखा है. याद हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब से कुछ ही दिनों एक टीवी शो में आदित्य के खिलाफ विवादित रिश्ते रखने और लगातार परेशान करने का आरोप लगाया था. 

Related Articles

Back to top button