फीचर्डमनोरंजन

तो ऐसे मांफी मांगने को मजबूर हुईं प्रियंका चोपड़ा, फिर लिखित में मांगी माफ़ी

पहली बार #PRIYANKA_CHOPRA को एक मामले में लिखित में मांफी मांगनी पड़ी है। प्रियंका चोपड़ा ने लिखित में मांफी मांगी है। इसके लिए प्रियंका चोपड़ा को PRODUCTION HOUSE की ओर से लिखित में मांफी मांगने के लिए OFFICIAL STATEMENT जारी किया गया था।तो ऐसे मांफी मांगने को मजबूर हुईं प्रियंका चोपड़ा, फिर लिखित में मांगी माफ़ी

 

जानकारी के मुताबिक, OFFICIAL STATEMENT के जवाब में #PRIYANKA_CHOPRA ने लिखा है कि ‘मैंने जो भी कहा उसे लेकर मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं थी। मैंने जो भी कहा उसका संबंध मेरी फिल्म से था। मेरी किसी भी बात से अगर सिक्किम के लोग आहत हुए हैं, तो मैं इसके लिए तहेदिल से माफी मांगती हूं। मैंने जो भी कहा मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेती हूं।

#PRIYANKA_CHOPRA ने आगे कहा कि मेरा और मेरी टीम का इस फिल्म में काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा है। मैं सिक्किम सरकार के हर सहयोग के लिए उनकी आभारी हूं।’

WHAT SAID #PRIYANKA_CHOPRA

दरअसल, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में#PRIYANKA_CHOPRA ने सिक्किम को उग्रवाद से परेशान राज्य बताया था। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। एक यूजर ने #PRIYANKA_CHOPRA को जवाब देते हुए लिखा कि सिक्किम शांत राज्य है और यहां कोई उग्रवाद नहीं रहा है। इससे पहले जॉर्डन में सीरियाई शरणार्थी बच्चों की वजह से उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। हालांकि तब ज्यादातर लोग उनके पक्ष में आ गए थे।

#PRIYANKA_CHOPRA फिल्म ‘पहुना’ के लिए TORONTO FILM FESTIVAL में आई हुई थीं। उन्होंने ‘पहुना’ को सिक्किम की पहली फिल्म बताया था। इस फिल्म को खुद PRIYANKA_CHOPRA ने प्रोड्यूस किया है। पाखी टायरवाला ने फिल्म को निर्देशित किया है। कहानी के केंद्र में दो नेपाली बच्चे हैं।

 

वर्ष 2013 में सिक्किम को सबसे कम अपराध वाला राज्य माना गया था। हालांकि इस मुद्दे पर अब #PRIYANKA_CHOPRA ने सिक्किम सरकार से माफी मांग ली है। एक पत्रिका को सिक्किम के टूरिज्म मिनिस्टर उगेन ग्यात्सो ने बताया है कि, प्रियंका की मां MADHU CHOPRA ने फोन पर हुई बातचीत में माफी मांगी है।

Related Articles

Back to top button