मनोरंजन

दंगल ने तोड़ा रिकोर्ड…बनी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म, कमाए 2000 करोड़

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर तो सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. साथ ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. और यह 2000 करोड़ का बिजनेस करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है. आपको बता दे कि दंगल ने कमाई के मामले में राजामौली की बाहुबली को कही ज्यादा पीछे छोड़ दिया है. और इसी के साथ में दंगल ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

ये भी पढ़ें: खुबसूरती ऐसी की मॉडल भी मात खा जाए, ऐसी है डोनाल्ड ट्रंप की बेटी, देखिए PHOTO

दंगल ने तोड़ा रिकोर्ड...बनी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म, कमाए 2000 करोड़सोमवार को दंगल ने 2.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. आपको बता दे कि यह फिल्म भारतीय पहलवान महावीर फोगाट और उनकी बेटियों की कहानी है. इसके साथ ही फिल्म दंगल चीन में बिजनेस करने वाली 5 वी नॉन इंग्लिश फिल्म बन गई है. आपको बता दे कि फिल्म दंगल भारत में 23 दिसम्बर को रिलीज हुई थी. वही फिल्म को चीन में 5 मई को रिलीज किया गया था. जहां फिल्म में आमिर खान ने महावीर फोगाट की भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें: प्यार में विश्वास नहीं रखते सलमान और शादी को लेकर ये है उनकी राय….

वही फिल्म में फातिमा सना शेख और सानया मल्होत्रा, गीता और बबिता के किरदार में थी. आपको बता दे कि फिल्म दंगल की ताइफ़ चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग भी कर चुके है. और भारत के प्रधानमंत्री से मुलाकात के समय आमिर खान और उनकी फिल्म दंगल के विषय में प्रशंसा कर चुके है.

Related Articles

Back to top button