अजब-गजबटॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

दंगल ने बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्ट्निस आमिर खान की फिल्म दंगल ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म दंगल ने 1622 करोड़ रूपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करते हुए बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया है. और बन गई है सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म. दंगल ने अपने चौथे हफ्ते चीन में 18 करोड़ रूपए का बिजनेस किया है. वही फिल्म ने चीन में अब तक कुल 844 करोड़ रूपए कमाए है.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

दंगल ने दी बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मवही फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 386 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था. फिल्म दंगल की कमाई देखकर लगता है कि यह जल्द ही चीन में 1000 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर लेगी. फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ में जाहिरा वासिम, फातिमा सना शेख और साक्षी तंवर मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया तक पहुंच गया दीपिका-कटरीना का ये झगड़ा!

फिल्म दंगल का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है. फिल्म अब तक कई सारे अवार्ड अपने नाम कर चुकी है. वही राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने अब तक 1620 रूपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है. यह फिल्म अभी चीन जैसे कई बड़े देशो में रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म दंगल को जल्द पछाड़ देगी.

Related Articles

Back to top button