मनोरंजन

दबाव में हैं कपिल शर्मा, जानिए उनकी तबीयत के बारे में क्या बोलीं ऑनस्क्रीन ‘पत्नी’ सुमोना चक्रवर्ती

नई दिल्ली: पिछले कई महीनों से कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है. ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के बाद कपिल की जिंदगी में काफी बदलाव आए. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर खासा असर पड़ा. हेल्थ इशूज की वजह से कपिल पहले शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा और फिल्म ‘मुबारकां’ के स्टार्स अनिल कपूर, अर्जुन कपूर के साथ प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाए.   अब उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी के रूप में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के पहली बार कपिल की हेल्थ के बारे में बातचीत की है.

ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से गोरखपुर लेकर आया, फिर नशा देकर कर दिया ऐसा

दबाव में हैं कपिल शर्मा, जानिए उनकी तबीयत के बारे में क्या बोलीं ऑनस्क्रीन 'पत्नी' सुमोना चक्रवर्तीपिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया, “कपिल की तबीयत बहुत ज्यादा ठीक नहीं है. दुर्भाग्यवश, शो का नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ है, इसी वजह से वह काफी दबाव में हैं. हम सबकी जिंदगी में खासकर स्वास्थ को लेकर उतार-चढ़ाव आते हैं. कभी-कभी बीमार पड़ना भी भारी पड़ जाता है. लेकिन आपके शरीर को सही होने में वक्त लगता है.” 

पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि कपिल शर्मा ने अपनी बीमारी का बहाना बनाकर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘मुबारकां’ की टीम को सेट पर इंतजार करने के बाद लौटा दिया था. इन खबरों को नकारते हुए सुमोना ने कहा,

ये भी पढ़ें: हॉस्टल के बाथरूम में छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि शहरभर में मचा हड़कंप

“ऐसा नहीं कि उन्होंने सिलेब्स को इंतजार करवाया. सब एक-दूसरे की परेशानी समझते हैं.”  कई स्टार्स को बिना शूटिंग किए घर लौटा चुके कपिल के शो के बारे में ऐसी खबरें भी आई कि वह जल्द बंद होने वाला है. लेकिन कपिल शर्मा के को-स्टार किकू शारदा ने शो बंद होने की खबरों को बकवास बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, “खराब तबीयत के कारण शो पर कपिल की गैरमौजूदगी ने इस तरह की अफवाहों को हवा दी है. मैं इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलना चाहता. लेकिन इतना कहूंगा कि हमने आने वाले वीकेंड की शूटिंग शुरू कर दी है.” 

  पिछले दिनों कपिल शर्मा की बहन पूजा देवगन ने बताया था कि कपिल डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “इन दिनों भाई की तबीयत काफी खराब चल रही है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं. वो अपने काम की रिस्पेक्ट करते हैं और जब भी शो की शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बेहद बुरा लगता है.”

Related Articles

Back to top button