मनोरंजनवीडियो

दमदार डायलॉग्स के साथ अक्षय की ‘जॉली एलएलबी-2’ का ट्रेलर रिलीज देखें

jollyllb-2_youtube_19122016नई दिल्ली। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे जो की वकील बने हैं। अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में आपको नजर आएंगी हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला। अक्षय कुमार की कॉमेडी में हमेशा खासबात ये होती ही कि वो छोटी-छोटी पंच लाइन के साथ कॉमेडी करते हैं। ‘जॉली एलएलबी-2’ में भी वो आपको कुछ ऐसा ही करते नजर आने वाले हैं।

फिल्म का ट्रेलर कॉमिक होने के साथ-साथ इमोशनल भी है। ट्रेलर में अक्षय के कुछ डायलॉग्स ऐसे हैं जिन्हें सुनकर आपको हंसी आ जाएगी। जैसे, ट्रेलर की शुरुआत होती है कोर्ट में चल रही एक बहस के सीन के साथ, सीन में अक्षय बोलते हुए नजर आएंगे की क्या आप बता सकते हैं कि सलमान खान की शादी कब होगी? और इस बात पर पूरा कोर्ट हंसने लगता है, हालांकि एंड तक पहुंचते-पहुंचते ट्रेलर एक सीरियस मोड़ ले लेगा।

ट्रेलर में एंड में अक्षय एक बेहद दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आएंगे कि ‘इस दुनिया के सबसे बड़े जाहिल ने कहा था इश्क और जंग में सबकुछ जायज है क्योंकि अगर ऐसा है तो बॉर्डर पर सिपाहियों के सिर काटने वाले भी जायज हैं और लड़कियों के मुंह पर एसिड फेंकने वाले आशिक भी जायज हैं। अब अपने दमदार डायलॉग्स और हल्की फुल्की कॉमेडी से अक्षय एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत पाते हैं या नहीं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी। सुभाष कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित ‘जॉली एलएलबी 2’ 2013 की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का ही सीक्वल है।

Related Articles

Back to top button