Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

दलकीर सलमान की फिल्म ‘सोलो’ का टीजर हुआ रिलीज

मलयाली फिल्मों के सुपरस्टार दलकीर सलमान की अपनी आने वाली फिल्म ‘सोलो’ का टीजरलॉन्च हो गया है। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।दलकीर सलमान की फिल्म ‘सोलो’ का टीजर हुआ रिलीज
इस फिल्म में दलकीर ने लेफ्टिनेंट रुद्र रामाचंद्रन का रोल निभाया है। वहीं फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड अक्षरा का रोल एक्ट्रेस नेहा शर्मा अदा कर रही हैं

फिल्म को बिजॉय नांबियार डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले शैतान और वजीर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म में दलकीर और नेहा के अलावा बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया भी हैं। डीनो इस फिल्म से मलयाली फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं।

जहां बिजॉय इस फिल्म से साउथ की फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं वहीं दलकीर बॉलीवुड में आने की तैयारी में हैं। कीर जल्द ही रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म में दलकीर के अलावा बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और मिथिला पालकर भी होंगी।

मिथिला को लोग फेमस वेब सीरीज ‘गर्ल इ द सिटी’ की मीरा के रूप में जानते हैं। इस फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है। फिल्म का निर्देशन ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘2 स्टेट्स’ फिल्मों के डायलॉग लिख चुके आकर्ष खुराना करेंगे।

Related Articles

Back to top button