अपराधराष्ट्रीय

दलित युवक से प्रेम से नाराज पेरेंट्स ने मेंगो जूस में जहर मिलकर पिलाया

एजेन्सी/  download (99)बेंगलुरू: कर्नाटक के मैसुरु शहर से करीब 30 किमी दूर नंजागुड के एक दंपती पर अपनी युवा बेटी को जहर देने का आरोप लगा है। पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय मधुकुमारी के दूसरी जाति के एक युवक से संबंध थे। वह दलित वर्ग से संबंध रखने वाले युवक जयराम से प्रेम करती थी।

इस मामले में शुरुआत में अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज किया गया था, लेकिन आगे की जांच में पुलिस को युवती के संबंधों और परिवार की ओर से इसका विरोध किए जाने की बात पता चली। अब हत्या और सबूत नष्ट करने का केस दर्ज किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, युवती के भाई ने कीटनाशक खरीदा जिसे मेंगो जूस में मिलाकर मधुकुमारी को सोमवार को पीने को दिया गया। यहीं नहीं, युवती को चिकित्सा सुविधा भी उपलब्ध नहीं कराई गई, बाद में शाम को उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मधुकुमारी के पेरेंट्स, 64 साल के गुरुमालप्पा और 48 साल की मंजुला के साथ ही उसके भाई गुरुप्रसाद (26) को  गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि युवती के अंतिमि संस्कार के पहले उसका पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया। पुलिस ने वह गिलास अपने कब्जे में ले लिया है जिसमें युवती को जहर दिया गया। मधुकुमारी की ओर से जयराम को लिखे गए ऐसे पत्र भी बरामद किए गए हैं जिसमें युवती ने अपनी जान को खतरा होने की बात कही है। जयराम को पुलिस की सुरक्षा प्रदान की गई है।

Related Articles

Back to top button